logo-image

लीजेंड्स लीग क्रिकेट ने अमिताभ बच्चन को बनाया एंबेसडर

लीजेंड्स लीग क्रिकेट ने अमिताभ बच्चन को बनाया एंबेसडर

Updated on: 09 Dec 2021, 10:15 PM

नई दिल्ली:

लीजेंड्स क्रिकेट लीग ने गुरुवार को महानायक अमिताभ बच्चन को एंबेसडर बनाया है। इस लीग में सेवानिवृत हो चुके खिलाड़ी खेलते हैं।

अमिताभ बच्चन ने एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा, मैं पूरी दुनिया में लीजेंड्स लीग क्रिकेट को देखने के लिए उत्सुक हूं, जो हमारे लिए पुरानी प्रतिद्वंद्वियों को वापस ला रहा है। यह सभी क्रिकेट प्रशंसकों के लिए फिर से उन्हें लाइव देखने का एक शानदार अवसर है।

लीग जनवरी 2022 में ओमान के अल अमरत क्रिकेट स्टेडियम में भारत, एशिया और शेष विश्व का प्रतिनिधित्व करने वाली तीन टीमों के बीच खेली जाएगी।

अमिताभ बच्चन ने कहा, मुझे पहले कुछ महान खिलाड़ियों के साथ कमेंट्री करने का अवसर मिला है, लेकिन अब इस तरह की एक अद्भुत पहल का चेहरा बनना एक अविश्वसनीय एहसास है। खेल के इन महापुरुषों को फिर से खेलते देखना, जिन्होंने हमेशा खुशी और गर्व के ऐसे कई पल दिए हैं सच में उत्साहजनक होगा।

लीग के कमिश्नर रवि शास्त्री, अमिताभ बच्चन के लीग में शामिल होने से काफी उत्साहित हैं। सिनेमा के शहंशाह, हमारे दिलों के डॉन दुनिया भर में एलएलसी पहुंचाने के लिए हमारे साथ हैं। उनके साथ काम करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है और मैं उनके साथ काम करने के लिए इंतजार नहीं कर रहा हूं।

लीजेंड्स लीग के अध्यक्ष विवेक खुशलानी ने कहा, वह एक महान व्यक्ति हैं। यह एसोसिएशन लीग के लिए बहुत अच्छी बात है कि वह हमारे साथ जुड़ रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.