logo-image

आईपीएल 2021: हैदराबाद की पारी 134 रनों पर सिमटी (लीड-2)

आईपीएल 2021: हैदराबाद की पारी 134 रनों पर सिमटी (लीड-2)

Updated on: 01 Oct 2021, 01:55 AM

शारजाह:

जोश हेजलवुड (3/24) और ड्वेन ब्रावो (2/17) के शानदार गेंदबाजी के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने यहां शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल 2021 के 44वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद की पारी को 134 रनों पर समेट दिया।

सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सात विकेट पर 134 रन बनाए।

ब्रावो और हेजलवुड के अलावा शार्दुल ठाकुर तथा रवींद्र जडेजा ने एक-एक विकेट लिए।

इससे पहले, बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद की टीम की शुरूआत खराब रही, सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय दो रना बनाकर आउट हो गए। इसके बाद कप्तान केन विलिम्सन और ऋद्धिमान साहा ने पारी को आगे बढ़ाया और दोनों के बीच 20 रनों की साझेदारी हुई। विलियम्सन (11) को ब्रावो ने आउट कर इस साझेदारी को तोड़ा।

विलियम्सन के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए प्रियम गर्ग भी ज्यादा देर नहीं टिक सके और सात रन बना कर आउट हो गए।

जडेजा ने साहा को आउट कर के हैदराबाद की पारी को पूरी तरह लड़खड़ा दी। साहा शानदार फॉर्म में लग रहे थे और हैदराबाद की पारी को एक ओर से संभालकर आगे बढ़ा रहे थे। साहा ने 46 गेंदों में एक चोके और दो छक्के की मदद से 44 रन बनाए।

साहा के अलावा कोई बल्लेबाज भी 20 का आकड़ा पार नहीं कर पाया। इसके बाद अभिषेक शर्मा (18), अबदुल समद (18), जेसन होल्डर (5) रन बनाकर आउट हुए जबकि राशिद खान नाबाद 17 और भुवनेश्वर कुमार ने नाबाद दो रन बनाए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.