logo-image

आईपीएल 2021: मुंबई ने टॉस जीत कर गेंदबाजी चुनी (लीड-1)

आईपीएल 2021: मुंबई ने टॉस जीत कर गेंदबाजी चुनी (लीड-1)

Updated on: 05 Oct 2021, 08:00 PM

शारजाह:

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीत कर यहां शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल 2021 के 51वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ गेंदबाजी करने का फैसला लिया है।

दोनों टीमों ने दो-दो बदलाव किए, राजस्थान ने मयंक मारकंडे और आकाश सिंह की जगह श्रेयस गोपाल और कुलदीप यादव को जगह दी जबकि मुंबई ने क्विंटन डिकॉक और क्रुणाल पांड्या की जगह ईशान किशन और जेम्स निशम को टीम में शामिल किया।

दोनो टीमों के बीच खेले गए 23 मुकाबलों के 12 मैचों में मुंबई ने जीत दर्ज की है जबकि राजस्थान ने 11 मैच जीते हैं।

दोनों ही टीमों के 12-12 मैचों से 10-10 पॉइंट्स हैं। दोनों को प्लेऑफ में जगह पक्की करने के लिए बाकी बचे मैच जीतने और नेट रन रेट को बेहतर करने की जरूरत है।

दोनो टीमें इस प्रकार है:

राजस्थान रॉयल्स: एविन लुईस, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), शिवम दुबे, ग्लेन फिलिप्स, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, श्रेयस गोपाल, कुलदीप यादव, मुस्तफिजुर रहमान, चेतन सकारिया

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, सौरभ तिवारी, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, जेम्स नीशम, नाथन कूल्टर नाइल, जयंत यादव, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.