logo-image

लक्ष्मण ने एनसीए प्रमुख बनने पर जताई सहमति : सूत्र

लक्ष्मण ने एनसीए प्रमुख बनने पर जताई सहमति : सूत्र

Updated on: 14 Nov 2021, 05:05 PM

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई)पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण को बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) का प्रमुख बनने के लिए मनाने में कामयाब रहा है। सूत्रों ने रविवार को यह जानकारी दी है।

राहुल द्रविड़ के भारतीय टीम के मुख्य कोच बनने के बाद से ही ऐसी बातें सामने आ रही थीं कि लक्ष्मण को एनसीए का नया प्रमुख नियुक्त किया जा सकता है।

हालांकि, पहले यह कहा गया कि पूर्व बल्लेबाज को इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है। लेकिन अब वह दुबई में बीसीसीआई अधिकारियों के साथ बैठक करने के बाद एनसीए का प्रमुख बनने को तैयार हो गए हैं।

सूत्रों ने कहा, कुछ समस्याएं थी, जिसे अब सुलझा लिया गया है। बोर्ड चाहता था कि वह जिम्मेदारी लें, क्योंकि वह द्रविड़ का स्थान लेने के लिए एकदम सही व्यक्ति हैं।

आगे इस बात की भी जानकारी मिली है कि है एनसीए के लिए लक्ष्मण अपना कमेंट्री करियर भी छोड़ने के लिए भी तैयार हो गए हैं।

वर्तमान में लक्ष्मण एक कमेंटेटर और क्रिकेट विश्लेषक होने के अलावा, आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद के मेंटर भी हैं। वह अब यह सब एनसीए के लिए छोड़ने को तैयार हो गए हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.