logo-image

फुटबॉल : देर से किए गए गोल ने बार्सिलोना को दिलाई जीत

फुटबॉल : देर से किए गए गोल ने बार्सिलोना को दिलाई जीत

Updated on: 28 Nov 2021, 11:20 AM

मैड्रिड:

एफसी बार्सिलोना ने विलारियल को 3-1 से मात देकर मैच को अपने नाम कर लिया।

बार्सिलोना के कोच जावी हर्नांडेज ने फिर से अपने शुरुआती 11 में गावी, निको गोंजालेज और अब्दे के साथ खिलाड़ियों में विश्वास रखा और उनकी टीम ने अब्दे के साथ अच्छी शुरुआत की। पारी में बार्सिलोना ने दूसरा गोल आसानी से विलारियल के खिलाफ किया।

बार्सिलोना ने दूसरे हाफ की शुरुआत में फ्रेंकी डी जोंग के साथ स्कोरिंग को बढ़ाया। खेल थोड़ी देर के लिए खराब हो गया था जब ओस्मान डेम्बेले ने अब्दे की जगह ले ली और जोर्डी अल्बा को चोटिल होना पड़ा और उनकी जगह ऑस्कर मिंगुएजा ने ले ली। इस दौरान खेलने के लिए सिर्फ 20 मिनट ही बचे थे।

सैमुअल चुक्वेज ने 76वें मिनट में मनु ट्रिगुएरोस और डेंजुमा को शामिल करने के बाद पहली बार शॉट के साथ विलारियल से बराबरी की।

जुआन फोयथ द्वारा फाउल किए जाने के बाद पेनल्टी स्पॉट से कॉटिन्हो ने इंजरी टाइम में स्कोर 3-1 से बनाया। वालेंसिया और रेयो वैलेकैनो ने मेस्टाल्ला स्टेडियम में 1-1 की बराबरी की, जिसमें कार्लोस सोलर ने वालेंसिया को आगे करने के लिए पहले हाफ का पेनल्टी स्कोर किया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.