logo-image

श्रीलंका में आर्थिक संकट के कारण लंका प्रीमियर लीग 2022 स्थगित

श्रीलंका में आर्थिक संकट के कारण लंका प्रीमियर लीग 2022 स्थगित

Updated on: 17 Jul 2022, 07:55 PM

कोलंबो:

श्रीलंका की मौजूदा आर्थिक स्थिति के कारण लंका प्रीमियर लीग 2022 को तत्काल प्रभाव से स्थगित कर दिया गया है। टूर्नामेंट का तीसरा सीजन 1 से 21 अगस्त तक होने वाला था। इस बारे में श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने रविवार को जानकारी दी।

एसएलसी के बयान में कहा, श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) घोषणा करना चाहता है कि लंका प्रीमियर लीग 2022, को तत्काल प्रभाव से स्थगित कर दिया गया है, जो 1 से 21 अगस्त 2022 तक होने वाली थी।

उन्होंने कहा, यह निर्णय टूर्नामेंट के अधिकार धारक इनोवेटिव प्रोडक्शन ग्रुप एफजेडई (आईपीजी) द्वारा किए गए अनुरोध के बाद एसएलसी द्वारा लिया गया है, जिसने देश में मौजूदा आर्थिक स्थिति का हवाला देते हुए टूर्नामेंट की मेजबानी के लिए अनुकूल नहीं बताया।

एलपीएल का पहला सीजन 2020 में आयोजित किया गया था, उसके बाद दूसरा 2021 में टूर्नामेंट के दोनों संस्करणों को जाफना किंग्स (पहले स्टैलियन) ने जीता है, जिसमें गॉल ग्लेडियेटर्स दोनों मौकों पर उपविजेता रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.