News Nation Logo

ललित मोदी ने अब धोनी को विवादों में घसीटा, ट्विटर पर शेयर किया माही का ऑफर लेटर और सैलरी

ललित मोदी ने एक दस्तावेज ट्वीट किया है जिसमें IPL की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स की फ्रेंचाइजी इंडिया सीमेंट्स द्वारा महेंद्र सिंह धोनी की नियुक्ति की बात कही गई है।

News Nation Bureau | Edited By : Vineet Kumar | Updated on: 09 May 2017, 12:08:15 AM
ललित मोदी का धोनी पर आरोप? (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पूर्व कमिश्नर और मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में देश से फरार ललित मोदी ने सोमवार को महेंद्र सिंह धोनी से जुड़े कुछ दस्तावेज ट्वीट कर एक बार फिर विवादों को हवा दे दिया है।

ललित मोदी ने एक दस्तावेज ट्वीट किया है जिसमें IPL की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स की फ्रेंचाइजी इंडिया सीमेंट्स द्वारा महेंद्र सिंह धोनी की नियुक्ति की बात कही गई है। मोदी की ओर से ट्वीट किया गया यह पेपर संभवत: धोनी को इंडिया सीमेंट की ओर से मिला ऑफर लेटर है।

इस ऑफर लेटर के मुताबिक धोनी को बतौर मार्केटिंग वाइस प्रेंजिडेंट नियुक्त किया गया है। इसमें धोनी की आय का भी ब्योरा दिया गया है। इस लेटर के मुताबिक धोनी की बेसिक मासिक सैलरी 43,000 रुपये थी। साथ ही इसमें कहा गया है कि उन्हें 21,970 रुपये का भत्ता भी मिलेगा।

बता दें कि धोनी पिछले कई सालों से बीसीसीआई में ग्रेड ए श्रेणी के क्रिकेटर हैं। उन्हें साल में इस रकम से कई गुना ज्यादा सैलरी मिलती है।

यह भी पढ़ें: 'बाहुबली 2' की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को एसएस राजामौली से मतभेद का खामियाजा भुगतना पड़ा?

ललित मोदी ने यह दस्तावेज शेयर करते हुए लिखा, 'ऐसा लगता है कि केवल इंडिया में एक के बाद एक गलती करने के बावजूद बीसीसीआई के गार्ड बने रह सकते हैं। लेकिन एमएसडी से यह कॉन्ट्रेक्ट क्या कहता है। वह तो एक साल में 100 करोड़ तक कमाते हैं तो फिर क्या वह श्रीनिवासन के कर्मचारी बनेंगे। दावा करता हूं कि ऐसे कई और करार होंगे।'

माना जा रहा है कि इस ट्वीट के जरिए ललित मोदी सीधो तौर पर एक बार फिर श्रीनिवासन पर निशाना साध रहे हैं। श्रीनिवासन इंडिया सिमेंट्स के वाइस चेयरमैन रहते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स का मालिकाना हक भी रखते थे। साथ ही उस दौरान वह बीसीसीआई के अध्यक्ष भी रहे।

यह भी पढ़ें: IPL 2017: हाशिम अमला बने ऐसे बल्लेबाज, जिनके शतक लगाने पर हार जाती है टीम

यह भी पढ़ें: चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम का ऐलान, रोहित, अश्विन, शमी लौटे

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 08 May 2017, 10:05:00 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.