logo-image

ला लीगा : सेविला ने कैडिज पर 1-0 की जीत दर्ज की

ला लीगा : सेविला ने कैडिज पर 1-0 की जीत दर्ज की

Updated on: 04 Jan 2022, 03:10 PM

मैड्रिड:

सेविला ला लीगा में यहां सोमवार को कैडिज पर 1-0 की जीत के बाद अंत तालिका में दूसरे स्थान पर आ गया। वहीं इस तालिका में शीर्ष पर अभी भी रियल मैड्रिड बरकरार है।

सोमवार को लुकास ओकाम्पोस के 58वें मिनट के गोल ने टीम को बढ़त दिला दी, क्योंकि सेविला ने राफा मीर, एरिक लामेला, युसुफ एन-नेसीरी और सुसो जैसे खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी के बावजूद कैडिज पर महत्वपूर्ण जीत हासिल की।

ओकाम्पोस के बाएं पैर के शॉट ने दूसरे हाफ में 13 मिनट में एक समान खेल का फैसला किया, लेकिन आने वाले हफ्तों में सेविला का काम बहुत कठिन होगा, क्योंकि उन्होंने अफ्रीकी राष्ट्र कप से पहले से ही मुनीर, बोनो और एन-नेसीरी जैसे खिलाड़ियों को खो चुके हैं।

विलारियल ने लगातार चौथी लीग जीत के साथ जेरार्ड मोरेनो के दो गोल के साथ तालिका में बढ़ना जारी रखा हुआ है।

सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, मनु ट्रिगुएरोस भी स्कोरशीट में शामिल हो गए, क्योंकि विलारियल ने सीजन के पहले हाफ में एक भी जीत के बिना तालिका में सबसे नीचे रहने वाली टीम के खिलाफ आसान जीत दर्ज किया था। ओइहान संचेत ने हैट्रिक लगाकर ओसासुना से 3-1 की जीत के साथ सीजन की अपनी दूसरी जीत का दावा किया।

रविवार को रियल मैड्रिड गेटाफे से 1-0 से हार गया, जबकि एटलेटिको मैड्रिड ने रेयो वैलेकैनो को 2-0 से हराया और बार्सिलोना ने मल्लोर्का पर 1-0 की जीत दर्ज की।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.