logo-image

ला लीगा : कोरोना के कारण बार्सिलोना को मल्लोर्का से मिल सकती है कड़ी चुनौती

ला लीगा : कोरोना के कारण बार्सिलोना को मल्लोर्का से मिल सकती है कड़ी चुनौती

Updated on: 01 Jan 2022, 11:25 PM

मैड्रिड:

सीजन की खराब शुरुआत के बाद कोरोना के बीच संघर्ष करते हुए पूर्व चैंपियन एफसी बार्सिलोना को उम्मीद होगी कि नए साल में चीजें बेहतर होंगी, जब वे शीतकालीन अवकाश के बाद मल्लोर्का के खिलाफ अपने अभियान को फिर से शुरू करेंगे।

बार्सिलोना वर्तमान में ला लीगा स्टैंडिंग में सातवें स्थान पर है जबकि मल्लोर्का 15वें पायदान पर है। बार्सिलोना के कोच जावी अपने प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ मैच जीतकर तीन अंक प्राप्त करने की उम्मीद करेंगे।

1999-2000 सीजन में मल्लोर्का ने बार्सिलोना को घर और बाहर दोनों जगह हराया, लेकिन तब से 27 लीग मैचों में बार्सिलोना केवल तीन बार ही उनसे हारे हैं, हालांकि वे सभी बिना सीजन के देर से हुए मुकाबले थे।

मल्लोर्का के खिलाफ बार्सिलोना के पिछले चार मैचों में उन्हें चार या अधिक गोल करके जीत मिली है।

टीमों के बीच सबसे प्रसिद्ध मैच 1998 कोपा डेल रे फाइनल था, जिसे बार्सिलोना ने पेनल्टी के माध्यम से जीता था

हालांकि, बार्सिलोना का हालिया फॉर्म ऊपर-नीचे रहा है, जिससे वह अपने प्रतिद्वंद्वियों से कमजोर दिखे हैं। अपने पिछले पांच मैचों में बार्सिलोना को केवल चैंपियंस लीग में बायर्न म्यूनिख से हार का सामना करना पड़ा। सेविला और ओसासुना के खिलाफ शेष दो मैच ड्रॉ पर समाप्त हुए हैं।

दूसरी ओर, मल्लोर्का ने अपने पिछले पांच मैचों में से तीन में जीत हासिल की है, जिसमें एक में हार और दूसरे में ड्रॉ रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.