News Nation Logo

कुलदीप यादव इंग्लैंड न जाने से दुखी, बोले- श्रीलंका दौरे पर चुने जाने की उम्मीद 

टीम इंडिया के गेंदबाज कुलदीप यादव लगातार टीम से अंदर बाहर हो रहे हैं. उन्हें लगातार अपनी टीम के लिए मौके भी नहीं मिल रहे हैं.

By : Pankaj Mishra | Updated on: 07 Jun 2021, 01:33:10 PM
kuldeep yadav

kuldeep yadav (Photo Credit: ians)

नई दिल्ली :

टीम इंडिया के गेंदबाज कुलदीप यादव लगातार टीम से अंदर बाहर हो रहे हैं. उन्हें लगातार अपनी टीम के लिए मौके भी नहीं मिल रहे हैं. चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव इस बात से दुखी हैं कि उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए नहीं चुना गया, लेकिन कुलदीप को आने वाले श्रीलंका दौरे के लिए टीम में चुने जाने की उम्मीद है. कुलदीप यादव ने कहा है कि मैं दुखी हूं कि टीम में मेरा चयन नहीं हुआ क्योंकि मैं टीम की जीत में योगदान देना चाहता था. ऐसा होता है और आप दुखी भी होते हैं लेकिन इसी वक्त आपको अगले अवसर के लिए तैयार रहना होता है.

यह भी पढ़ें : श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने नहीं किए कॉन्ट्रेक्ट पर साइन, इंग्लैंड दौरे पर संकट 

कुलदीप यादव ने इंडिया न्यूज से कहा कि मैं इंग्लैंड नहीं जा पाया लेकिन मुझे श्रीलंका दौरे पर जाने की उम्मीद है. क्रिकेट होते रहना चाहिए. जिस खिलाड़ी को टीम में जगह नहीं मिलती है वो दुखी होता है. सभी लोग टीम में रहना चाहते हैं लेकिन कई बार स्थिति ऐसी हो जाती है कि आपको टीम से बाहर रहना पड़ता है. भारत को 18 जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलना है. इसके बाद उसे चार अगस्त से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. कुलदीप ने कहा कि पिछले तीन-चार साल में हमने जिस तरह का क्रिकेट खेला है उससे टीम में सकारात्मक माहौल बना. विदेशी दौरों पर भी हमें घर जैसा लगता है. जिस तरह टीम ने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ प्रदर्शन किया है, मुझे लगता है कि हम जीतेंगे.

यह भी पढ़ें : ओली रोबिंसन ने डेब्यू टेस्ट में लिए 7 विकेट, ECB ने किया सस्पेंड, जानिए क्यों 

कुलदीप यादव जिस श्रीलंका दौरे में टीम में चुने जाने की बात कह रहे हैं, वो जुलाई में हो सकता है. हालांकि बीसीसीआई की ओर से इस बारे में अभी कोई भी शेड्यूल जारी नहीं किया गया है. कुलदीप यादव पिछले दो से तीन साल से लगातार टीम से अंदर बाहर हो रहे हैं. वे टीम में होते भी हैं तो भी उन्हें प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका कम ही मिलता है. वहीं आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए खेलने वाले कुलदीप यादव को यहां भी पर्याप्त मौक नहीं मिल पा रहे हैं. देखना होगा कि आने वाले दिनों में कुलदीप यादव को लेकर क्या कुछ निकलकर सामने आता है. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 07 Jun 2021, 01:00:42 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Kuldeep Yadav