logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

कुलदीप यादव ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, प्रशासन ने दिए जांच के आदेश 

अब टीम इंडिया के स्पिनर कुलदीप यादव ने भी कोरोना वैक्सीन लगवाई और इसका फोटो सोशल मीडिया पर डाला, लेकिन जैसे ही उनका वैक्सीनल लगवाते हुए फोटो सामने आया हंगामा मच गया.

Updated on: 19 May 2021, 05:00 PM

नई दिल्ली :

आईपीएल 2021 बीच में ही स्थगित होने के बाद सभी क्रिकेटर इस वक्त अपने अपने घरों के लिए रवाना हो गए हैं. इस बीच सभी खिलाड़ी अपने अपने स्तर पर कोरोना वैक्सीन भी लगवा रहे हैं. इससे पहले कप्तान विराट कोहली से लेकर कई खिलाड़ी कोरोना वैक्सीन लगवा चुके हैं और इसके फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किए थे. अब टीम इंडिया के स्पिनर कुलदीप यादव ने भी कोरोना वैक्सीन लगवाई और इसका फोटो सोशल मीडिया पर डाला, लेकिन जैसे ही उनका वैक्सीनल लगवाते हुए फोटो सामने आया हंगामा मच गया. इस बीच पता चला है कि कानपुर प्रशासन ने इस मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं. 

यह भी पढ़ें : फॉफ डुप्लेसिस और उनकी पत्नी को मिली थी जान से मारने की धमकी, जानिए क्यों 

दरअसल मामला ये है कि आईपीएल 2021 स्थगित होने के बाद कुलदीप यादव इस वक्त अपने घर कानपुर में हैं. बताया जाता है कि कुलदीप यादव ने 15 मई को कोरोना की पहली वैक्सीन लगवाई थी.  फोटो देखने से लग रहा है कि कुलदीप यादव कोरोना की वैक्सीन कानपुर नगर निगम के गेस्ट हाउस में बैठकर वैक्सीन लगवा रहे हैं. जबकि बताया ये जाता है कि कुलदीप यादव ने कोरोना वैक्सीन के लिए गोविंद नगर के जागेश्वर हास्पिटल से अपाइंटमेंट ली थी. कहा जा रहा है कि कुलदीप यादव ने कोरोना वैक्सीन को लेकर बनाए गए प्रोटोकॉल का तोड़ा है. इसी को लेकर मामला बढ़ गया. इस मामले में कानपुर के जिलाधिकारी आलोक तिवारी ने कहा है कि एडीए अतुल तिवारी को इस मामले की जांच के लिए कहा गया है. हो सकता है कि मामले की जांच के बाद कार्रवाई भी की जा सकती है. हालांकि जांच से पहले ये कहना मुश्किल है कि मामला आखिर है क्या.  कुलदीप यादव ने कोरोना वैक्सीन लगवाते हुए जो फोटो डाल है, उसमें संदेश भी लिखा है कि जब भी मौका मिले तुरंत वैक्सीन लगवाएं. सुरक्षित रहें क्योंकि कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में एकजुट होने की जरूरत है.

यह भी पढ़ें : बॉल टेम्परिंग विवाद में बोले ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज, हमें इस मामले की....

कुलदीप यादव से पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली से लेकर रिषभ पंत और कई खिलाड़ी कोरोना की वैक्सीन लगवा चुके हैं. कुलदीप यादव इस साल के आईपीएल में भी कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए खेल रहे थे, हालांकि ये बात और है कि ज्यादातर मैचों में वे प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे. वहीं टीम इंडिया में भी वे रहते तो हैं, लेकिन उन्हें प्लेइंग इलेवन में रहने का मौका कम ही मिलता है.