logo-image

चोट के कारण भारत के खिलाफ सीरीज से बाहर हुए परेरा (लीड-1)

चोट के कारण भारत के खिलाफ सीरीज से बाहर हुए परेरा (लीड-1)

Updated on: 16 Jul 2021, 07:20 PM

कोलंबो:

श्रीलंका के क्रिकेटर कुशल परेरा कंधे में चोट के कारण भारत के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज से बाहर हो गए हैं।

श्रीलंका क्रिकेट ने बयान जारी करते हुए कहा, परेरा चोट के कारण भारत के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे। विकेटकीपर बल्लेबाज को ट्रेनिंग के दौरान दाहिने कंधे में चोट लगी थी।

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 18 जुलाई को यहां आर. प्रेमादासा स्टेडियम में खेला जाएगा। वनडे सीरीज के बाद तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी।

इस बीच, तेज गेंदबाज बिनुरा फर्नाडो जिन्हें ट्रेनिंग के दौरान 15 जुलाई को चोट लगी थी वह भी भारत के खिलाफ सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे।

परेरा श्रीलंका के विकेटकीपर के रूप में पहली पसंद थे और उनकी अनुपस्थिति में अगला विकल्प निरोशन डिकवेला हो सकते हैं। लेकिन उनका उपलब्ध होना हाल के इंग्लैंड दौरे में बायो बबल के उल्लंघन के कारण संशय में हैं।

परेरा इंग्लैंड दौरे के दौरान टीम के कप्तान थे और उनके इस सीरीज में नहीं होने से श्रीलंका का शीर्ष बल्लेबाजी क्रम कमजोर होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.