logo-image
लोकसभा चुनाव

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा टी20 मैच खेलने के लिए कुसल मेंडिस को मिली मेडिकल मंजूरी

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा टी20 मैच खेलने के लिए कुसल मेंडिस को मिली मेडिकल मंजूरी

Updated on: 15 Feb 2022, 02:00 PM

कैनबरा:

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मंगलवार को तीसरे टी20 से पहले, श्रीलंका के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज कुसल मेंडिस को कोरोना से ठीक होने के बाद मैच खेलने के लिए मेडिकल मंजूरी मिल गई है। अब वह महत्वपूर्ण मैच में चयन के लिए उपलब्ध होंगे।

पांच मैचों की टी20 सीरीज में मेहमान टीम ऑस्ट्रेलिया से 0-2 से पीछे चल रहे ही और पांच मैचों की सीरीज का तीसरा मैच मंगलवार को यहां मनुका ओवल में खेला जाएगा।

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने सोमवार देर रात एक खिलाड़ी अपडेट जारी करते हुए कहा कि मेंडिस को टीम में शामिल होने के लिए मेडिकल मंजूरी दे दी गई है।

एसएलसी के एक ट्वीट में कहा गया है, कुसल मेंडिस कोरोना संक्रमित से ठीक हो गए हैं और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में खेल के लिए उपलब्ध होंगे। वह चिकित्सा मंजूरी के बाद टीम में शामिल हो गए हैं।

एसएलसी ने यह भी कहा कि तेज गेंदबाज बिनुरा फर्नांडो (जिसका रैपिड एंटीजन टेस्ट (आरएटी) 12 फरवरी को सकारात्मक आया था) फिर पीसीआर टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे।

एसएलसी ने ट्विटर पर कहा, बिनुरा फर्नांडो शनिवार 12 फरवरी को आयोजित एक नियमित रैपिड एंटीजन टेस्ट (आरएटी) के दौरान सकारात्मक पाए गए थे। उसी दिन किए गए पीसीआर परीक्षण के बाद आरएटी के परिणाम की पुष्टि की गई थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.