logo-image

कोविड-19: टीम इंडिया के फील्डिंग कोच रामकृष्णन श्रीधर ने दान किए 4 लाख रुपये

बीसीसीआई ने इस लड़ाई में प्रधानमंत्री राहत कोष में 51 करोड़ रुपये दान किए हैं. बोर्ड के अलावा टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने तीन करोड़ रुपये की मदद दी है.

Updated on: 03 Apr 2020, 02:14 PM

नई दिल्ली:

भारतीय टीम के फील्डिंग कोच आर. श्रीधर ने कोविड-19 से लड़ाई में चार लाख रुपये देने का फैसला किया है. वह दो लाख रुपये प्रधानमंत्री राहत कोष और 1.5 लाख रुपये तेलंगाना मुख्यमंत्री राहत कोष के अलावा 50,000 रुपये सिकंदरा कंटोनमेंट बोर्ड में देने का फैसला किया है. श्रीधर ने ट्वीटर पर लिखा, "एक गौरवान्वित भारतीय नागरिक के तौर पर मैं प्रधानमंत्री राहत कोष में दो लाख और 1.5 लाख रुपये तेलंगाना मुख्यमंत्री राहत कोष में और 50,000 रुपये सिकंदराबाद कैंट बोर्ड में देने का फैसला किया है."

ये भी पढ़ें- निशानेबाज अपूर्वी चंदेला ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में दान किए 5 लाख रुपये

बीसीसीआई ने दिए थे 51 करोड़ रुपये

इस समय कई खिलाड़ी कोरोनावायरस से लड़ाई में खुलकर आगे आ रहे हैं. बीसीसीआई ने इस लड़ाई में प्रधानमंत्री राहत कोष में 51 करोड़ रुपये दान किए हैं. बोर्ड के अलावा टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने तीन करोड़ रुपये की मदद दी है. रोहित शर्मा ने 80 लाख और अजिंक्य रहाणे ने 10 लाख रुपये दने का फैसला किया है. इनके अलावा सचिन तेंदुलकर ने 50 लाख रुपये की मदद देने का फैसला किया है.