logo-image

सीरीज की जीत से खुश हूं.. टीम को मुश्किल हालात से निकालते देख खुशी हुई : रोहित शर्मा

सीरीज की जीत से खुश हूं.. टीम को मुश्किल हालात से निकालते देख खुशी हुई : रोहित शर्मा

Updated on: 21 Feb 2022, 12:55 AM

कोलकाता:

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल में 3-0 से शानदार क्लीन स्वीप करने के बाद भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने रविवार को कहा कि वह परिणाम से बहुत खुश हैं और नए खिलाड़ियों को टीम को संकट से निकालते देखकर अच्छा लगा।

ईडन गार्डन्स में तीन मैचों की सीरीज में सूर्यकुमार यादव (31 में 65 रन) और वेंकटेश अय्यर (19 में 35 रन) की आक्रामक पारी खेली। उनकी गेंदबाजी की बदौलत भारत ने वेस्टइंडीज को तीसरे टी20आई में 17 रन से हराकर 3-0 से क्लीन स्वीप किया।

शर्मा ने मैच के बाद की प्रस्तुति में कहा, श्रृंखला से खुश हूं। हमें वह सब कुछ मिला जो हम चाहते थे। हम समझते हैं कि हम एक टीम के रूप में बहुत युवा हैं। हम अभी भी एक अच्छी पीछा करने वाली टीम हैं, लेकिन बहुत सारे खिलाड़ी गायब हैं। इसलिए हम चाहते थे कि लोग समझें कि कैसे दबाव की स्थिति में बल्लेबाजी करनी पड़ी। नए खिलाड़ियों को कठिन परिस्थितियों से टीम को उबारते हुए देखकर अच्छा लगा। एक समूह के रूप में अच्छा संकेत है और गर्व की बात है।

कप्तान ने वनडे और टी20 सीरीज दोनों में प्रभावशाली प्रदर्शन के लिए गेंदबाजों की भी प्रशंसा की।

शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए कार्यभार प्रबंधन के महत्व पर भी प्रकाश डाला।

उन्होंने कहा, कुछ लोग श्रीलंका सीरीज से चूक गए, क्योंकि हम उन्हें तरोताजा रखना चाहते हैं। लेकिन हमारे दिमाग में विश्व कप है और हम लोगों के लिए खेल को समय देने की कोशिश कर रहे हैं। श्रीलंका एक अलग चुनौती होगी। देखना है कि हम एक टीम के रूप में क्या कर सकते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.