News Nation Logo
Banner
Banner

बिकने वाली है कोहली की कार, जानिए कितने करोड़ है कीमत

विराट कोहली (Virat Kohli) आजकल चर्चा में हैं. कप्तानी के इस्तीफों के बीच उनकी करोड़ों की कार भी खबरों में बनी हुई है. 

Sports Desk | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 20 Sep 2021, 07:38:12 PM
virat kohli car 4545455

cricket (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली :

एक तरफ क्रिकेट जगत में आईपीएल के दबाव और विराट कोहली के इस्तीफों की चर्चा है, वहीं आजकल विराट कोहली की कार भी बिकने के लिए तैयार है. ये कौन की कार है और कितनी इसकी कीमत है ये आपको बताएंगे लेकिन पहले आपको ये भी बता दें कि भारतीय क्रिकेट के चमकते सितारे विराट कोहली ने हाल ही में घोषणा कर दी थी कि वह टी-20 वर्ल्ड कप के बाद टी-20 फॉर्मेट से कप्तानी छोड़ देंगे. उनके फैंस इस झटके से उबरे भी नहीं थे कि उन्होंने दोबारा झटका दिया और हाल ही में कह दिया कि आईपीएल के बाद वह आरसीबी से भी कप्तानी छोड़ देंगे. हमेशा अटैंकिग गेम खेलने वाले विराट कोहली ने ऐसा कदम क्यों उठाया, दुनिया इसका जवाब ढूंढ रही है. हालांकि खुद विराट कोहली ने ज्यादा वर्क लोड को कारण बताया है. 

इसे भी पढ़ेंः मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता ने बयां किया दर्द, बोलीं- लोगों ने दिया धोखा...

मैदान से हटकर प्राइवेट  लाइफ की बात करें तो फास्ट दिखने वाले कोहली की लाइफ काफी कूल है. वह महंगी गाड़ियों के शौकीन हैं और उनकी एक कार आजकल चर्चा में है. ये कार बिकने वाली है. सबसे ज्यादा चर्चा है इस कार की कीमत की. इस कार की कीमत है 1.35 करोड़ रुपये. जी हां, चौंकिए नहीं. इस कार की बाजार में कीमत फिलहाल 1.35 करोड़ रुपये बताई जा रही है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये कैसी कार है और कहां बिक रही है. दरअसल, ये कार है लैंबॉर्गिनी गैलार्डो स्पाइडर. इस कार की खासियत ये है कि यह महज चार सेकेंड में 100 किमी की रफ्तार पकड़ लेती है. इस कार की टॉप स्पीड 324 किमी प्रति घंटा है. विराट के पास नारंगी रंग की लैंबॉर्गिनी गैलार्डो स्पाइडर  कार थी. इसे उन्होंने बेच दिया था. अब यह कार रॉयल ड्राइव नाम की कंपनी के पास है. कोच्चि की कंपनी रॉयल ड्राइव ने मीडिया को बताया कि यह कार बिकने के लिए तैयार है. यह कार सिर्फ 10 हजार किलोमीटर चली है. 

बता दें कि विराट कोहली कारों के बहुत शौकीन माने जाते हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि उनके पास कई कारें हैं, जिनकी कीमत करोड़ों में है. दावा किया जाता है कि उनके पास एक आडी आर8 वी10 भी है, जिसकी कीमत 2.6 करोड़ रुपये है. वहीं, इसके अलावा कार आडी ए6 सेडान भी उनके पास है, जिसकी कीमत 95 लाख रुपये है. इसके अलावा विराट के पास आडी आर8 वी10 एलएमएक्स भी है, जिसकी कीमत करीब 3 करोड़ रुपये है. वहीं, विराट के पास अभी भी एक लैंबॉर्गिनी है, जिसकी कीमत करीब 4 करोड़ रुपये है.  

First Published : 20 Sep 2021, 07:38:12 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो