logo-image

कोहली ने भारतीय सपोर्ट स्टाफ के योगदान के लिए जताया आभार

कोहली ने भारतीय सपोर्ट स्टाफ के योगदान के लिए जताया आभार

Updated on: 10 Nov 2021, 06:45 PM

नई दिल्ली:

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने बुधवार को निवर्तमान कोचिंग स्टाफ रवि शास्त्री, भरत अरुण और आर श्रीधर का भारतीय टीम को एक मजबूत टीम बनाने में योगदान के लिए आभार जताया है।

मुख्य कोच शास्त्री, गेंदबाजी कोच भरत और क्षेत्ररक्षण कोच श्रीधर की तिकड़ी ने सोमवार को नामीबिया के खिलाफ भारत के टी20 विश्व कप के आखिरी मैच के साथ अपना कार्यकाल खत्म किया।

वहीं, भारत यूएई में टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में क्वालीफाई करने में विफल रहा, शास्त्री-कोहली की जोड़ी ने भरत और श्रीधर के साथ टीम को टेस्ट में शीर्ष तक पहुंचाया।

इन्हीं की कोचिंग में ऑस्ट्रेलिया में दो टेस्ट सीरीज जीते थे, जबकि भारतीय टीम इंग्लैंड में पांच टेस्ट सीरीज में 2-1 से आगे चल रही हैं, जो अगले साल पूरा होने वाला है।

इनके ही कार्यकाल में भारत ने दक्षिण अफ्रीका, न्यूजीलैंड, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया में टी20 सीरीज भी जीती।

कोहली ने ट्विटर पर लिखा, आप सभी का इस अद्भुत यात्रा के लिए धन्यवाद। आपका योगदान अपार रहा है और भारतीय क्रिकेट इतिहास में हमेशा याद किया जाएगा। आपको जीवन में आगे बढ़ने के लिए शुभकामनाएं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.