logo-image

चोट के कारण अभ्यास मैच से बाहर रहे कोहली और रहाणे

चोट के कारण अभ्यास मैच से बाहर रहे कोहली और रहाणे

Updated on: 20 Jul 2021, 09:20 PM

डरहम:

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान अजिंक्य रहाणे चोट के कारण काउंटी एकादश के खिलाफ मंगलवार से शुरू हुए अभ्यास मैच से बाहर रहे, जबकि आवेश खान को मैच के दौरान अंगूठे में चोट लगी, जिसके बाद वह भी मैदान से बाहर चले गए।

कोहली की अनुपस्थिति में रोहित शर्मा ने कमान संभाली है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बयान जारी कर कहा, कप्तान कोहली को कूल्हे में कुछ दिक्कत हो रही थी जिसके बाद बोर्ड की मेडिकल टीम ने उन्हें तीन दिवसीय अभ्यास मैच से बाहर रहने की सलाह दी।

बयान में कहा, उपकप्तान रहाणे को हैम्स्ट्रिंग में सूजन है। उन्हें इंजेक्शन लगाया गया है। वह भी अभ्यास मैच के लिए उपलब्ध नहीं हो पाए। बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी निगरानी कर रही है और रहाणे के इंग्लैंड के खिलाफ चार अगस्त को होने वाले पहले टेस्ट से पहले ठीक होने की उम्मीद है।

आवेश और वाशिंगटन सुंदर काउंटी एकादश का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, क्योंकि इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) चोट और कोरोना के कारण अंतिम एकादश नहीं खेला पा रहा था।

बयान में कहा, ईसीबी ने इंडियन टीम मैनेजमेंट से दो खिलाड़ियों को काउंटी एकादश की ओर से खेलने देने की अपील की, क्योंकि उनके कुछ खिलाड़ी चोट या कोरोना के कारण अनुपलब्ध थे। इसके बाद सुंदर और आवेश को उनकी टीम के लिए उपलब्ध कराया गया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.