logo-image

Asia Cup 2023 : टीम इंडिया के लिए बड़ी राहत, मैदान पर जमकर शॉट लगाए श्रेयस अय्यर-केएल राहुल

KL Rahul : सोमवार को केएल राहुल और श्रेयस अय्यर बैंगलोर स्थित NCA में प्रैक्टिस मैच खेलते नजर आए. दोनों खिलाड़ी लंबे समय बाद मैदान पर उतरे.

Updated on: 14 Aug 2023, 08:32 PM

नई दिल्ली:

KL Rahul & Shreyas Iyer At NCA : एशिया कप से पहले टीम इंडिया और फैंस के लिए एक राहत भरी खबर सामने आ ही है. दरअसल, भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल और मीडिल ऑर्डर के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर लंबे वक्त बाद मैदान पर नजर आए. दोनों खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस शुरू कर दिया है. सोमवार को केएल राहुल और श्रेयस अय्यर ने बैंगलोर स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में जमकर प्रैक्टिस मैच खेले. आईपीएल 2023 के दौरान केएल राहुल चोटिल हो गए थे और वह पूरे सीजन से बाहर हो गए थे. वहीं आईपीएल शुरू होने से ठीक पहले श्रेयस अय्यर भी चोटिल हो गए थे, जिसके बाद दोनों खिलाड़ी मैदान से दूर थे, लेकिन अब की मैदान पर वापसी टीम इंडिया और फैंस के लिए अच्छी खबर है.

एशिया कप में केएल राहुल और श्रेयस अय्यर खेलेंगे?

अब जबकि केएल राहुल और श्रेयस अय्यर ने मैदान पर अपनी प्रैक्टिस शुरू कर दी है तो, ऐसा माना जा रहा है कि एशिया कप के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड में दोनों खिलाड़ियों को शामिल किया जा सकता है. हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि केएल राहुल और श्रेयस अय्यर एशिया कप के लिए टीम इंडिया का हिस्सा होते हैं या नहीं, लेकिन जिस तरह से दोनों खिलाड़ियों ने मैदान पर प्रैक्टिस की है उसे देख टीम इंडिया के मैनेजमेंट को काफी राहत मिली होगी. 

क्या है एशिया कप 2023 का शेड्यूल...

गौरतलब है कि एशिया कप 2023 का आगाज 30 अगस्त से हो रहा है. इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 17 सितंबर को खेला जाएगा. वहीं इस टूर्नामेंट में भारत 2 सितंबर को अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा. हालांकि अभी तक एशिया कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान नहीं किया गया है.

यह भी पढ़ें: IPL में इस खिलाड़ी को मिलती है धोनी से ज्यादा सैलरी, टीम इंडिया में लगातार हो रहा है फ्लॉप