logo-image

केएल राहुल ने पोस्‍ट की वर्कआउट की फोटो तो किसने कहा, लव यू

भारतीय टीम के खिलाड़ी केएल राहुल भले मौजूदा वक्‍त में खराब फार्म से गुजर रहे हों, लेकिन वे फिट होने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं. अच्‍छा प्रदर्शन न कर पाने की वजह से ही वे लगातार टीम से अंदर बाहर हो रहे हैं.

Updated on: 10 Aug 2019, 10:19 AM

नई दिल्‍ली:

भारतीय टीम के खिलाड़ी केएल राहुल भले मौजूदा वक्‍त में खराब फार्म से गुजर रहे हों, लेकिन वे फिट होने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं. अच्‍छा प्रदर्शन न कर पाने की वजह से ही वे लगातार टीम से अंदर बाहर हो रहे हैं. अब भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच दूसरे एक दिवसीय मैच से पहले राहुल अपनी फिटनेस पर पूरा ध्‍यान दे रहे हैं. हालांकि पहले मैच में अंतिम एकादश में वे टीम में शामिल नहीं किए गए थे. 

इस बीच केएल राहुल ने शुक्रवार रात में वर्कआउट करते हुए एक फोटो ट्वीट की है, इस पर लोग उनके जल्‍द से जल्‍द फार्म में लौटने की बात कह रहे हैं, वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो 'आई लव यू' का संदेश भी लिख रहे हैं. आई लव यू लिखने वालों में लड़कियों की संख्‍या ज्‍यादा है मात्र 12 घंटे के अंतराल में ही इस ट्वीट को 220 से अधिक लोग रीट्वीट कर चुके हैं, वहीं करीब नौ हजार लोगों ने इसे पसंद किया है. यह संख्‍या लगातार बढ़ती ही जा रही है.

यह भी पढ़ें ः सुरेश रैना अस्‍पताल में, जानें ऋषभ पंत और हरभजन ने टि्वटर पर क्‍या लिखा
हालांकि, इस बीच राहुल का फार्म अच्‍छा नहीं चल रहा है, वे लगातार मौके दिए जाने के बाद भी अच्‍छ नहीं खेल पा रहे हैं. वे इस वक्‍त भारतीय टीम के साथ वेस्‍टइंडीज के दौरे पर हैं. भारत टी-20 सीरीज 3-0 से जीत चुकी हैं, वहीं तीन एक दिवसीय मैचों की सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण रद हो चुका है. अब कल रविवार को दोनों टीमों के बीच दूसरा एक दिवसीय मैच खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच तीन एक दिवसीय मैच होने हैं, इसके बाद टेस्‍ट सीरीज भी खेली जाएगी.