logo-image

World Cup 2023: टीम इंडिया के लिए आई खुशखबरी, जल्द होगी इस खिलाड़ी होगी वापसी

World Cup 2023: केएल राहुल जल्द ही बल्लेबाजी शुरू कर सकते हैं, टीम के लिए इस दिन करेंगे वापसी

Updated on: 18 Jul 2023, 08:53 AM

नई दिल्ली:

World Cup 2023: भारतीय टीम इस समय वेस्टइंडीज के साथ दो टेस्ट मुकाबले खेल रही है. जिसका पहला मुकाबला हो चुका है और टीम ने शानदार तरीके से 141 और एक पारी की बदौलत वेस्टइंडीज को मात दे दी है. उम्मीद है कि दूसरा मुकाबला भी आसानी से जीत जाएगी. इसके बाद वनडे सीरीज और टी-20 सीरीज होनी है और फिर खेला जाएगा एशिया कप 2023. जिसके लिए एक प्लेयर जबरदस्त तरीके से तैयारियां शुरू कर रहा है. और उम्मीद है कि तब तक फिट होकर मैदान पर लौट आएगा.

यह भी पढ़ें: IND vs WI: मैदान पर उतरते ही विराट कोहली के नाम दर्ज होगा ये बड़ा रिकॉर्ड, बन जाएंगे चौथे भारतीय

राहुल के लिए टीम कर रही है इंतजार

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं उसका नाम है के एल राहुल. राहुल इस समय अपनी फिटनेस पर पूरा फोकस कर रहे हैं. फिट भी हो चुके हैं, जो भी कमियां हैं बस उनको दूर किया जा रहा है. एशिया कप (Asia Cup 2023) से पहले राहुल को किसी भी हालत में अपनी फिटनेस टेस्ट पास करना ही होगा, नहीं तो सेलेक्टर्स के लिए मुश्किल हो सकती है. चोट के चलते केएल राहुल आईपीएल 2023 के साथ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप से बाहर हो गए हैं.

यह भी पढ़ें: World Cup 2023 : भारत-पाकिस्तान मैच के लिए जबरदस्त उत्साह, अहमदाबाद की फ्लाइट टिकट 300 फीसदी बढ़ा

आईपीएल 2023 में हुए थे चोटिल

देख सकते हैं कि किस तरीके से राहुल अपना 100 फीसदी देने में लगे हुए हैं. आईपीएल के दौरान बैक इंजरी हुई थी जिसके चलते राहुल आईपीएल से भी बाहर हो गए थे. इंजरी सीरियस थी तो उसको ऑपरेट किया गया. लेकिन अब खबर ये है कि राहुल फिट हो चुके हैं बस फिटनेस टेस्ट उनको देना बाकी है. उसको देते ही सेलेक्टर्स की लिस्ट में वो आ जाएंगे जिन को चुनकर वह एशिया कप (Asia Cup 2023) की टीम बना सकते हैं. उम्मीद करते हैं राहुल फिट तो हो जाएंगे लेकिन उनकी फॉर्म भी उसी तरह के काम करेगी जो पहले वह खेला करते थे.