logo-image

Kohli-Dhoni का KL Rahul-Athiya को खास गिफ्ट, किसी ने BMW तो किसी ने दी 80 लाख की बाइक!

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी कोहली ने राहुल और अथिया को बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट में दी है. वहीं भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कावासाकी निंजा बाइक गिफ्ट की है. इस बाइक का दाम करीब 80 लाख रुपये है. जबकि बीएमडब्ल्यू कार का प्राइस 2 करोड़ रुपये से ज्यादा है.

Updated on: 25 Jan 2023, 06:14 PM

नई दिल्ली:

KL Rahul Athiya Shetty Marriage: टीम इंडिया (Team India) के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी को शादी के मौके पर काफी महंगे-महंगे गिफ्ट मिले हैं. टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने भी केएल राहुल और अथिया को गिफ्ट दिए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी कोहली ने राहुल और अथिया को बीएमडब्ल्यू कार (BMW) गिफ्ट में दी है. वहीं भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कावासाकी निंजा बाइक गिफ्ट की है. इस बाइक का दाम करीब 80 लाख रुपये है. जबकि बीएमडब्ल्यू कार का प्राइस 2 करोड़ रुपये से ज्यादा है.

यह भी पढ़ें: T20 Cricketer of the Year 2022: ICC में चमका सूर्या, पहले नंबर पर काबिज, अब मिला खास अवॉर्ड

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी केएल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने हाल ही में शादी की है. राहुल और अथिया 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंधें है. शादी के मौके पर इन दोनों कपल को काफी महंगे-महंगे गिफ्ट मिले हैं. 'टाइम्स ऑफ इंडिया' के एक रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने राहुल और अथिया को गिफ्ट के तौर पर बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की है जो दो करोड़ से ज्यादा की कीमत की है. भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी इन दोनों को महंगा गिफ्ट दिया है. धोनी ने कावासाकी निंजा बाइक गिफ्ट की है. जिसकी कीमत करीब 80 लाख रुपये है. 

यह भी पढ़ें: WPL Team: पिछले साल चूक गए थे, इस बार Adani ने खरीद ही लिया IPL की यह टीम

बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) ने भी अपनी बेटी अथिया शेट्टी को शादी के मौके पर मुंबई में स्थित करीब 50 करोड़ रुपये का अपार्टमेंट गिफ्ट किया है. बॉलीवुड स्टार जैकी श्रॉफ ने भी खास तोफा दिया है. जैकी ने अथिया को 30 लाख रुपये की घड़ी गिफ्ट की है जो चोपार्ड वॉचेस कंपनी की है. यह एक स्विट्जरलैंड का ब्रांड है. सलमान खान (Salman Khan) ने अथिया और राहुल को 1.64 करोड़ रुपये की ऑडी कार गिफ्ट के तौर पर दी है. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अथिया को डायमंड का ब्रेसलेट गिफ्ट किया है. इसकी कीमत 1.5 करोड़ रुपये है. 

गौरतलब है कि राहुल और अथिया के लंबे समय से रिलेशनशिप में थे. कई मौकों पर दोनों एक साथ दिखाई दिए. पिछले कुछ समय से लगातार दोनों की शादी की अफवाहें चल रही थी. आखिरकार राहुल और अथिया ने लंबा वक्त बिताने के बाद 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंध गए. अब जल्द ही मुंबई में बड़ा रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा.