logo-image

केएल राहुल और अथिया शेट्टी का रिश्‍ता हुआ कन्‍फर्म! जानिए अब क्‍या है नया अपडेट

भारतीय टीम के शानदार बल्‍लेबाजों में से एक केएल राहुल का कल यानी 18 अप्रैल को जन्‍मदिन था. लेकिन यह दिन केएल राहुल के लिए एक और मायने में खास हो गया.

Updated on: 19 Apr 2020, 10:52 AM

New Delhi:

भारतीय टीम के शानदार बल्‍लेबाजों में से एक केएल राहुल (KL Rahul) का कल यानी 18 अप्रैल को जन्‍मदिन था. लेकिन यह दिन केएल राहुल के लिए एक और मायने में खास हो गया. अभी तक जो संभावनाएं जताई जा रही थी कि केएल राहुल (Lokesh Rahul) और फिल्‍म अभिनेत्री अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के बीच अफेयर की खबरें हैं, वह अब लगभग कन्‍फर्म हो गई हैं. दोनों ने कुछ ऐसा किया कि सोशल मीडिया पर दोनों ने इशारों इशारों में अपने दिल की बात कह दी और इसका जरिया भी दिल ही बना. लोकेश राहुल के जन्‍मदिन पर अथिया शेट्टी ने अपनी और केएल राहुल की एक तस्‍वीर इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है. इस पर फोटो के साथ अथिया शेट्टी ने लिखा है कि Happy birthday, my Person. इसके साथ ही अथिया ने दिल वाली इमोजी भी लगाई है. इसके कुछ ही देर बाद केएल राहुल ने एक दिल के बदले में तीन दिल बनाते हुए इस पर रिप्‍लाई भी कर दिया. इससे अब लगने लगा है कि इन दोनों के बीच रोमांच की जो खबरें थी, वह केवल अफवाहें नहीं थी, बल्‍कि अब तो इसमें सच्‍चाई भी नजर आने लगी है.

यह भी पढ़ें :  हिटमैन रोहित शर्मा मक्खन की तरह करते हैं ये काम, जानिए किसने कही ये बात

लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि लोकेश राहुल और अथिया शेट्टी के बीच जो कुछ भी चल रहा है, क्‍या वह बात सुनील शेट्टी को पता है. तो चलिए आपको एक पुराना वाकया याद दिलाते हैं. जिसमें अथिया शेट्टी, केएल राहुल और सुनील शेट्टी भी शामिल हैं. क्रिकेटर लोकेश राहुल ने एक तस्‍वीर इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की थी. जो टेलीफोन बूथ की थी. इसमें राहुल के साथ अथिया शेट्टी भी दिखाई दे रही थीं. केएल राहुल पुराने जमाने के फोन का रिसीवर पकड़े हुए थे और अथिया बैठी खिलखिला रही थीं. इस तस्‍वीर के कैप्‍शन में लिखा गया था, हैलो देवी प्रसाद... ? इस पोस्‍ट पर अन्‍य लोगों के साथ ही सुनील शेट्टी ने भी कमेंट किया था, सुनील शेट्टी ने हंसी की इमोजी लगाकर अपनी प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त की थी. देवी प्रसाद सुनील शेट्टी की फिल्‍म हेराफेरी का एक कैरेक्‍टर था, यह फिल्‍म बड़ी हिट हुई थी और इसके बाद उस सीरीज की कुछ और फिल्‍में भी सामने आई थी, जो काफी हिट रही थीं.

यह भी पढ़ें : एमएस धोनी को लेकर अजहरुद्दीन ने दिया बड़ा बयान, बोले- कितने भी बड़े खिलाड़ी क्‍यों न हों

अभिनेत्री अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की इस इंस्‍ट्राग्राम पोस्‍ट ने दोनों के बीच रोमांस की खबरों को और भी हवा दे दी थी कहा गया कि अब तो पापा सुनील शेट्टी ने भी लगता है हामी भर दी है तो फिर दिक्‍कत क्‍या है. हालांकि इससे पहले भी दोनों ने एक दूसरे के साथ कई बार सोशल मीडिया पर अपनी तस्‍वीरें शेयर की थीं. सोशल मीडिया पर चाहे जो चल रहा हो, लेकिन केएल राहुल और अथिया शेट्टी में से किसी ने भी अब तक खुले तौर पर अपने रिश्‍ते को स्‍वीकार नहीं किया है. बताया जाता है कि केएल राहुल और आथिया शेट्टी की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड आकांक्षा रंजन के जरिए हुए थी. आकांक्षा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दोनों की तस्वीर शेयर की थी. उससे इस तरह की बातों को बल मिला.

यह भी पढ़ें : जब इंजमाम उल हक और विवियन रिचडर्स में हुई छक्‍कों की जंग, जानिए फिर क्‍या हुआ

अथिया शेट्टी ने फिल्‍मों मे एंट्री हीरो फिल्म से की थी. जिसे काफी हद तक सफलता भी मिली थी. हालांकि आपको बता दें कि पिछले दिनों यानी दिसंबर में एक इंटरव्‍यू में क्रिकेटर केएल राहुल ने अपनी रिश्ते की स्थिति की पुष्टि करने से इनकार कर दिया था और कहा था, मैं वास्तव में नहीं जानता. जब मैं यह पता लगाऊंगा, तो मैं आपको फोन करके बता दूंगा. यानी राहुल ने खुद इस रिश्‍ते को अभी तक स्‍वीकार नहीं किया है, लेकिन सोशल मीडिया पर जो कुछ भी चल रहा है, उससे तो नहीं लगता कि यह केवल अफवाहें, कुछ न कुछ तो जरूर चल ही रहा है.

यह भी पढ़ें : महेंद्र सिंह धोनी और रोहित शर्मा संयुक्त रूप से चुने गए IPL के सर्वश्रेष्ठ कप्तान

केएल राहुल के करियर की बात करें तो राहुल ने भारत के लिए अब तक 36 टेस्ट मैच खेले हैं, जिनकी 60 पारियों में 34.59 के औसत से 2006 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 5 शतक और 11 अर्धशतक लगाए हैं. टेस्‍ट में उनका सर्वाधिक स्कोर 199 रन है. वहीं, 32 वनडे मैचों में उन्होंने 47.65 के औसत से 1239 रन बनाए हैं, जिसमें 4 शतक और 7 अर्धशतक शामिल हैं. 41 टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में केएल राहुल ने 45.66 के औसत से 1461 रन बनाए हैं, जिसमें 2 शतक और 11 अर्धशतक शामिल हैं. T20 में दो शतक लगाने वाले गिने चुने बल्‍लेबाजों में केएल राहुल शामिल हैं.