logo-image

आईपीएल 2021 : कोलकाता ने बैंगलोर को 92 रनों पर समेटा

आईपीएल 2021 : कोलकाता ने बैंगलोर को 92 रनों पर समेटा

Updated on: 21 Sep 2021, 12:15 AM

दुबई:

वरुण चक्रवर्ती (3/13) और आंद्रे रसेल (3/9) के शानदार गेंदबाजी के दम पर कोलकाता नाईट राइडर्स (केकेआर) ने यहां शेख जायेद स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल 2021 के 31वें मुकाबले में रयॉल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को 19 ओवर में 92 रन पर ऑल आउट कर दिया।

टॉस जीतकर आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, पर उनका यह फैसला सही साबित नहीं हुआ और ओपनिंग करने आए कप्तान कोहली पांच रन बना कर आउट हो गए।

कप्तान के साथ ओपनिंग करने आए देवदत्त पडिक्कल ने पारी को संभालने की कोशीश की पर वह भी 20 गेंदों में तीन चौकों की मदद से 22 रन बनाकर आउट हो गए।

आरसीबी के लिए डेब्यू कर रहे विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भारत का बल्ला भी खामोश रहा और वह 19 गेंदो में एक चौके कि मदद से 16 रन की पारी खेली।

टीम को ग्लेन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स से काफी उम्मीद थी, पर दोनों बल्लेबाजों में से किसी का बल्ला नहीं चला, दोनों क्रमश: 10 और 0 रन बनाकर आउट हो गए। सचिन बेबी 7, वनिंदु हसरंगा 0, काइल जैमिसन 4, हर्षल पटेल 12 मोहम्मद सिराज 8 और युजवेंद्र चहल 2 रन बनाकर नाबाद रहे।

चक्रवर्ती और रसेल के अलावा केकेआर की तरफ से लॉकी फग्र्यूसन ने दो और प्रसिद्ध कृष्णा ने एक विकेट अपने नाम किया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.