logo-image

वेंकटेश अय्यर ने अपनी सफलता का श्रेय केकेआर को दिया

वेंकटेश अय्यर ने अपनी सफलता का श्रेय केकेआर को दिया

Updated on: 02 Dec 2021, 08:25 PM

कोलकाता:

भारत के हरफनमौला खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर ने अपनी सफलता का श्रेय इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को दिया है।

2022 के आईपीएल के लिए फ्रैंचाइजी द्वारा बनाए रखने के बाद केकेआर में वापस आने पर खुश, अय्यर ने कहा, फ्रैंचाइजी ने ब्लूज को सजाने में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। मैं ईडन गार्डन्स में खेलने के लिए उत्सुक हूं, यह हमेशा खास होता है।

अय्यर के अलावा केकेआर ने आगामी आईपीएल के लिए सुनील नरेन, आंद्रे रसेल और वरुण चक्रवर्ती को रिटेन किया है। वेंकटेश अय्यर यूएई और ओमान में आईपीएल के दूसरे चरण के दौरान शानदार फॉर्म में थे और टीम को कई धमाकेदार शुरुआत दी। उन्होंने टूर्नामेंट में 10 मैच खेले और 41.11 की औसत और 130 के करीब स्ट्राइक रेट से 370 रन बनाए। केकेआर के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम आईपीएल के दौरान अय्यर की प्रदर्शन को देखकर मंत्रमुग्ध हो गए।

इस बीच, स्पिनर वरुण चक्रवर्ती ने भी आगामी सत्र के लिए आईपीएल की नीलामी से पहले उन्हें बनाए रखने के लिए फ्रेंचाइजी को धन्यवाद दिया। प्लेयर रिटेंशन पर बोलते हुए, केकेआर के एमडी और सीईओ, वेंकी मैसूर ने कहा, हम सुनील, आंद्रे, वरुण और वेंकटेश को बरकरार रखते हुए वास्तव में खुश हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.