logo-image

किसान आंदोलन पर पॉप स्टार रिहाना के ट्वीट के बाद क्रिकेटर प्रज्ञान ओझा ने दिया करारा जवाब

दिल्ली की सीमाओं पर किसान आंदोलन करीब 70 दिनों से जारी है. इस बीच कई बॉलीवुड स्टार्स ने इसका समर्थन किया वहीं कुछ स्टार्स इसके विरोध में आए.

Updated on: 03 Feb 2021, 09:58 AM

नई दिल्ली :

दिल्ली की सीमाओं पर किसान आंदोलन करीब 70 दिनों से जारी है. इस बीच कई बॉलीवुड स्टार्स ने इसका समर्थन किया वहीं कुछ स्टार्स इसके विरोध में आए. अब हॉलीवुड पॉप स्टार रिहाना ने किसानों को लेकर एक ट्वीट किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. रिहाना ने लिखा है उन्होंने लिखा था कि हम क्यों नहीं इस पर बात कर रहे हैं. अब पूर्व क्रिकेटर प्रज्ञान ओझा ने रिहाना को मुंह तोड़ जवाब दिया है.

बता दें कि पॉप स्टार रिहाना ने किसान आंदोलन से जुड़ी एक रिपोर्ट शेयर की थी. इस रिपोर्ट में बताया गया था कि किसान आंदोलन के दौरान दोनों गुटों में टकराव के साथ साथ इंटरनेट सेना बंद होने का जिक्र किया था. इसके बाद कई सारे भारत लोगों ने रिहाना को टिप्पणी की. इसी लिस्ट में भारत के लिए क्रिकेट खेल चुके प्रज्ञान ओझा ने रिहाना को रिप्लाई करते हुए लिखा है कि देश हमारे किसानों पर गर्व करता है, क्योंकि हम जानते हैं कि वो कितने अहम है. मुझे यकीन है कि जल्द इस मामले को सुलझा लिया जाएगा. साथ ही अपने घरेलू मामले में किसी बहारी व्यक्ति की नाक घुसाने की जरुरत नहीं है.

बता दें कि 32 साल की रिहाना अंतर्राष्ट्रीय पॉप स्टार है और उन्होंने कई हिट गाने दिए हैं. उन्होंने एक रिपोर्ट को शेयर करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी थी. इससे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत भी उन्हें करारा जवाब दे चुकी है. जबकि अब प्रज्ञान ओझा ने भी तगड़ा जवाब दिया है. ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है ऐसे में अब देखना होगा कि रिहाना इस ट्वीट पर कितने लोग अपना राय देते हैं.