logo-image

खो-खो को जेएलएन स्टेडियम में मिला स्थायी स्थल

खो-खो को जेएलएन स्टेडियम में मिला स्थायी स्थल

Updated on: 29 Aug 2021, 09:15 PM

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय खेल दिवस पर, खो खो फेडरेशन ऑफ इंडिया (केकेएफआई) के अध्यक्ष सुधांशु मित्तल ने रविवार को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में एक आधिकारिक खो-खो मैदान का उद्घाटन किया।

जूनियर नेशनल के लिए चयन ट्रायल भी यहां होगा।

इस अवसर पर पत्रकारों से बात करते हुए, सुधांशु ने केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर और भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) को ऐतिहासिक जेएलएन स्टेडियम में स्वदेशी खेल के लिए जगह प्रदान करने के लिए धन्यवाद दिया।

सुधांशु मित्तल ने कहा, यह पूरे खो-खो परिवार के लिए गर्व का क्षण है। राष्ट्रीय खेल दिवस के इस शुभ दिन पर हमें खो-खो खिलाड़ियों के लिए एक स्थायी स्थान मिला है। कई अंतरराष्ट्रीय खो-खो खिलाड़ी यहां से आएंगे। यहां खिलाड़ियों के लिए अच्छी सुविधाएं हैं। मैं खो-खो को बढ़ावा देने में मदद करने के लिए खेल मंत्रालय, साई और जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम के प्रशासकों को धन्यवाद देना चाहता हूं। आज राष्ट्रीय खेल दिवस है, इसलिए इसने हमारे उत्साह को और बढ़ा दिया।

इस बीच केकेएफआई के महासचिव एमएस त्यागी ने भी खुशी जाहिर करते हुए कहा, सबसे पहले, मैं राष्ट्रीय खेल दिवस पर सभी को बधाई देना चाहता हूं। मैं कामना करता हूं कि भारत खेलों में प्रगति करे और विश्व शक्ति बने। हमारे यहां जेएलएन में एक स्थायी स्थल है, और आप यहां प्रत्येक खो-खो प्रेमी की आंखों में उत्साह देखते हैं। हमारे अध्यक्ष सुधांशु जी इस खेल को विश्व प्रसिद्ध बनाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं और इसकी यात्रा शुरू हो गई है। हम यह सुनिश्चित करेंगे कि हमारे खिलाड़ियों को प्रमुख आयोजनों के लिए सर्वोत्तम सुविधाएं मिले।

-- आईएएनएस

एसकेबी/आरजेएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.