logo-image

ओलंपियन श्रीहरि बोले, घरेलू प्रशंसकों के सामने तैराकी को लेकर काफी उत्साहित हूं

ओलंपियन श्रीहरि बोले, घरेलू प्रशंसकों के सामने तैराकी को लेकर काफी उत्साहित हूं

Updated on: 12 Apr 2022, 08:45 PM

बेंगलुरु:

लिमोगेस में फ्रेंच एलीट नेशनल स्विमिंग चैंपियनशिप में भाग लेने के बाद मंगलवार को बेंगलुरु लौटने के बाद, ओलंपियन तैराक श्रीहरि नटराज आगामी खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स में मेजबान जैन विश्वविद्यालय का प्रतिनिधित्व करने के लिए उत्सुक हैं।

उन्होंने आगे कहा, राष्ट्रमंडल खेलों और एशियाई खेलों तक आने वाले अगले कुछ महीने मेरे लिए काफी रोमांचक होंगे, क्योंकि मेरी योजना हर महीने अलग-अलग प्रतियोगिताओं में तैराकी करने की है और खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स उनमें से एक है। बिना किसी कमी के अच्छा मुकाबला करना है। राष्ट्रमंडल खेलों और एशियाई खेलों से मुझे यह विश्लेषण करने में मदद मिलेगी कि मैं अपनी तैयारियों में कहां खड़ा हूं।

भारतीय तैराक ने कहा, खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स में यह मेरी पहली उपस्थिति होगी और मैं अपने घरेलू दर्शकों के सामने तैराकी को लेकर काफी उत्साहित हूं। मैं जैन यूनिवर्सिटी ग्लोबल कैंपस में तैरने के लिए तैयार हूं, जहां मैं आठ या नौ साल की उम्र से तैराकी कर रहा हूं। मेरे पास उस पूल में तैराकी की कुछ अच्छी यादें हैं।

श्रीहरि ने आगे कहा कि वह पंजाब विश्वविद्यालय से कड़ी प्रतिस्पर्धा के लिए तत्पर हैं, जिसने ओडिशा में खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स के पहले सीजन में समग्र चैंपियनशिप जीती और अन्ना विश्वविद्यालय, चेन्नई, जिसमें एक अच्छी तैराकी टीम है।

हालांकि श्रीहरि ने हाल ही में फ्रेंच एलीट नेशनल स्विमिंग चैंपियनशिप में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं किया था, लेकिन उनका मानना है कि फ्रांस में हुई बैठक से कुछ महत्वपूर्ण निष्कर्ष निकलेंगे।

उन्होंने इस मंच का उपयोग अपने प्रदर्शन को बढ़ाने और भारत के लिए एशियाई खेलों 2022 में संभावित पदक विजेता बनने के लिए किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.