logo-image

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ख्वाजा को पांचवे टेस्ट में खेलने की उम्मीद नहीं

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ख्वाजा को पांचवे टेस्ट में खेलने की उम्मीद नहीं

Updated on: 02 Jan 2022, 11:00 AM

सिडनी:

सिडनी में चौथे एशेज टेस्ट में ट्रेविस हेड की जगह लेने वाले ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने रविवार को कहा कि वह पूरी तरह से समझते हैं कि हेड जब कोविड से ठीक हो जाएंगे तो उन्हें अगले टेस्ट में खेलने का मौका नहीं मिलेगा। पांचवे टेस्ट में ट्रेविस की वापसी हो सकती है।

35 वर्षीय ख्वाजा एशेज के लिए ऑस्ट्रेलिया के रिजर्व बल्लेबाज हैं और अब तक उन्होंने पहले तीन टेस्ट नहीं खेले हैं। लेकिन ट्रेविस हेड के नहीं रहने से उनके पास टेस्ट में शानदार प्रदर्शन करने के लिए अच्छा मौका है। हेड पिछले दिनों कोविड से संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद से वे चौथे टेस्ट का हिस्सा नहीं हैं।

ख्वाजा ने सेन डॉट कॉम डॉट एयू के हवाले से कहा, अगर मुझे खेलने का मौका मिलता है तो मुझे सिर्फ एक टेस्ट मिलेगा खेलने को। यह पूरी सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजी क्रम में पहला बदलाव होगा।

हेड के नहीं रहने से टीम को झटका जरूर लगा है, लेकिन टीम में एक बदलाव भी किया गया है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने निक मैडिन्सन, मिच मार्श और जोश इंगलिस को टीम में शामिल किया है।

ख्वाजा ने कहा, मैं यहां सिर्फ एक मैच खेल सकता हूं, लेकिन मुझे उम्मीद है कि मैं ट्रेविस की गैरमौजूदगी में वहां शतक लगा सकूं। मुझे पता है कि अभी कई मैच खेले जाने हैं और मुझे उम्मीद है कि मैं उस समय टीम का हिस्सा बन सकूं।

ख्वाजा ने अपना पहला डेब्यू 2010-11 के एशेज सीरीज में किया था।

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ चौथा टेस्ट पांच जनवरी को खेला जाएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.