logo-image

ख्वाजा की हो सकती है टेस्ट टीम में वापसी

ख्वाजा की हो सकती है टेस्ट टीम में वापसी

Updated on: 18 Oct 2021, 12:50 PM

सिडनी:

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी इयान हेली ने कहा कि 34 वर्षीय क्वीन्सलैंड के बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा की एशेज सीरीज में वापसी हो सकती है। पाकिस्तान में जन्में ख्वाजा पांच मैचों की टेस्ट सीरीज जो आठ दिसंबर से ब्रिसबेन में शुरु हो रही है, उसके लिए डेविड वार्नर के पारी की शुरुआत करने के प्रबल दावेदार हो सकते है।

पूर्व विकेट कीपर हेली ने कहा कि जो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को ख्वाजा को टीम में शामिल करने के लिए मजबूर करेगा वह है ख्वाजा की बल्लेबाजी करने की क्षमता।

ख्वाजा ने 2019 के बाद से टेस्ट मैच नहीं खेला है।

हेली ने सोमवार को सेन गोल्ड कोस्ट से कहा, ख्वाजा शानदार फॉर्म में हैं। ख्वाजा को ऑसट्रेलियन टीम को अपने ऑफ साईड के तकनीक से प्रभावित करना होगा। कवर ड्राइव या ऑफ ड्राइव लगाते समय कभी कभी उनका पैर नहीं चलता है।

उन्होंने कहा, मैने उनके बल्लेबाजी की हाइलाइट्स देखी है वह शानदार पुल शॉट्स लगाते हैं, पर मुझे लगता है कि उन्हें अपने ड्राइव काम करने की जरुरत है।

हेली को लगता है अगर मार्कस हैरिस फॉर्म में नहीं लौटते हैं तो वार्नर के साथ ख्वाजा सलामी बल्लेबाजी के प्रबल दावेदार हो सकते हैं।

हेली ने कहा, ख्वाजा ने काफी शील्ड क्रिकेट खेला है। अगर वह अपने फॉर्म को बनाए रखते हैं और हैरिस फॉर्म में नहीं लौटते हैं तो उनके लिए यह खास अवसर है टेस्ट में वापसी करने के लिए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.