logo-image

केविन पीटरसन ने की पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के राहत कोष में दान करने की अपील

पाकिस्तान में अब तक कोरोना के 5000 मामलों की पुष्टि हो चुकी है और 93 लोग इससे अपनी जान गंवा चुके हैं.

Updated on: 13 Apr 2020, 08:01 PM

लंदन:

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने कोरोनावायरस के इस मुश्किल समय में विदेश में रह रहे पाकिस्तान के नागरिकों से अपने देश के प्रधानमंत्री राहत कोष में दान करने का अनुरोध किया है. पीटरसन ने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और पूर्व कप्तान इमरान खान बेहतर तरीके से अपने देश का नेतृत्व कर रहे हैं और मौजूदा संकट के बीच उन्हें समर्थन की जरूरत है.

ये भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा और डॉगी के साथ ऐसे वक्त बिताते नजर आए विराट कोहली, वायरल हुई तस्वीर

पीटरसन ने ट्विटर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, " मैं पाकिस्तान में इस गंभीर स्थिति में थोड़ी सहायता करने की कोशिश कर रहा हूं. हम सभी जानते हैं कि दुनिया भर के लोग पाकिस्तान में अपना योगदान दे रहे हैं. यह प्रधानमंत्री की राहत का समर्थन करने के लिए विदेशों में रह रहे सभी पाकिस्तानियों से सिर्फ एक अनुरोध है. "

ये भी पढ़ें- रविंद्र जडेजा ने शेयर की तलवारबाजी की वीडियो, ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा #rajputboys

उन्होंने कहा, "इमरान खान आगे बढ़कर अपने देश का नेतृत्व कर रहे हैं. पीएम राहत कोष में दान करके उनकी मदद करें." पाकिस्तान में अब तक कोरोना के 5000 मामलों की पुष्टि हो चुकी है और 93 लोग इससे अपनी जान गंवा चुके हैं.

ये भी पढ़ें- दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन टी-20 विश्व कप को लेकर आश्वस्त नहीं

इससे पहले, पीटरसन ने कहा कि उन्हें पाकिस्तान के गेंदबााज मोहम्मद आसिफ की गेंदों का सामना करने में डर लगता था. पूर्व कप्तान ने लिखा, "मैंने कई गेंदबाजों को खेला और मैं खुश हूं कि आसिफ को बैन कर दिया गया क्योंकि उन्हें खेलना काफी मुश्किल होता था. मुझे पता नहीं था कि उनके खिलाफ कैसे खेलना है."