logo-image

केरला ब्लास्टर्स एफसी ने बोस्नियाई डिफेंडर एनेस सिपोविक से करार किया

केरला ब्लास्टर्स एफसी ने बोस्नियाई डिफेंडर एनेस सिपोविक से करार किया

Updated on: 01 Aug 2021, 01:30 PM

कोच्चि:

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) क्लब केरला ब्लास्टर्स एफसी ने 2021/22 सीजन से पहले बोस्निया और हरजेगोविना के सेंट्रल डिफेंडर एनेस सिपोविक के साथ करार किया है। दिग्गज डिफेंडर इससे पहले एक सीजन के लिए चेन्नइयन एफसी की ओर से खेल चुके हैं।

साराजेवो में बोस्नियाई क्लब जेलजेज्निकर के य्युवा क्ला माध्यम से आगे बढ़ने के बाद, सिपोविक रोमानियाई क्लब-एससी ओटेलुल गलाती में शामिल हो गए।

पिछले सीजन में चेन्नइयन एफसी के लिए खेलने से पहले, वह कतर में उम्म सलाल के लिए खेले थे। सिपोविक ने चेन्नइयन एफसी के लिए नियमित रूप से प्रदर्शन किया, पिछले सीजन में आईएसएल में 18 मैच खेले।

एक पूर्व बोस्निया और हजेर्गोविना अंडर -21 अंतरराष्ट्रीय, सिपोविक केरल ब्लास्टर्स एफसी जसी पहनने वाले पहले बोस्नियाई खिलाड़ी बन जाएंगे।

केरला ब्लास्टर्स एफसी के खेल निदेशक, करोलिस स्किंकिस ने कहा: एनेस एक विश्वसनीय डिफेंडर है। उनका सेट पीस और पोजिशनिंग मजबूत है। मुझे पता है कि वह भारतीय परिस्थितियों के अनुकूल हो सकते है और वह एक उत्कृष्ट टीम खिलाड़ी है। मैं खुश हूं और जल्द ही उनके साथ काम करने की उम्मीद कर रहा हूं।

सिपोविक ने कहा, मैं अद्भुत प्रशंसकों की फौज के साथ भारत के सबसे बड़े क्लबों में से एक में शामिल होने के लिए बहुत उत्साहित हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.