logo-image

आईसीसी मेन्स प्लेयर ऑफ द मंथ चुने गए दक्षिण अफ्रीका के स्पिनर केशव महाराज

आईसीसी मेन्स प्लेयर ऑफ द मंथ चुने गए दक्षिण अफ्रीका के स्पिनर केशव महाराज

Updated on: 09 May 2022, 03:25 PM

दुबई:

दक्षिण अफ्रीका के स्पिनर केशव महाराज को उनकी शानदार फॉर्म के लिए सोमवार को अप्रैल 2022 के लिए आईसीसी मेन्स प्लेयर ऑफ द मंथ चुना गया।

महाराज ने बांग्लादेश के खिलाफ हाल ही में दो मैचों की टेस्ट सीरीज के दौरान अपने शानदार प्रदर्शन से दक्षिण अफ्रीका के साइमन हार्मर और ओमान के सलामी बल्लेबाज जतिंदर सिंह को प्लेयर ऑफ द मंथ बनने के लिए पीछे छोड़ दिया है।

केशव महाराज ने टेस्ट सीरीज में दक्षिण अफ्रीका के लिए 16 विकेट का योगदान दिया, जिसकी वजह से उन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज भी चुना गया था। वहीं, महाराज ने पोर्ट एलिजाबेथ में दूसरे टेस्ट के दौरान 84 रनों की शानदार पारी भी खेली थी।

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज और वर्तमान वोटिंग पैनल के सदस्य जेपी डुमिनी ने 32 वर्षीय खिलाड़ी को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि, केशव महाराज का सीरीज में प्रदर्शन काफी शानदार था, वे अपनी फार्म में बरकरार रहे और इसी तरह आगे बढ़ते रहें।

आईसीसी हॉल ऑफ फेमर स्टालेकर ने कहा, महाराज दक्षिण अफ्रीका द्वारा खेली गई सीरीज की सफलता के एक महत्वपूर्ण अंग थे। उन्होंने महत्वपूर्ण समय पर विकेट झटके, जो टीम की सफलता का मुख्य कारण बना।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.