logo-image

एटीके मोहन बगान के लिए खिताब जीतना चाहते हैं काउको

एटीके मोहन बगान के लिए खिताब जीतना चाहते हैं काउको

Updated on: 14 Jul 2021, 05:20 PM

मुंबई:

यूरो 2020 में फिनलैंड का प्रतिनिधित्व करने के बाद सेंट्रल मिडफील्डर जोनी काउको इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की टीम एटीके मोहन बगान के लिए अगले सीजन में खिताब जीतना चाहते हैं।

आईएसएल के पिछले सीजन में एंटोनियो वोपेज हबास की टीम आईएसएल की ट्रॉफी जीतने से चूक गई थी लेकिन काउको इसे दोहराना नहीं चाहते हैं।

काउको ने कहा, इस सीजन में एकमात्र गोल चैंपियनशिप को जीतना रहेगा। यह मुख्य चीज है और मुझे लगता है कि मैं उन खिलाड़ियों में से रहूंगा जो ट्रॉफी जीताने में मदद करेगा।

उन्होंने कहा, मैं जब छोटा था तभी से मुझे विभिन्न चीजों का अनुभव करने का मन होता था। बड़े होने के साथ ही मैं दुनिया में घुमना शुरू किया। मैं हमेशा नए लोग और नई संस्कृति तथा भाषा को जानने के लिए उत्सुक रहता हूं। इसी कारण जब मुझे पता चला कि एटीके मोहन बगान मेरे में दिलचस्पी दिखा रहा था तो हमने चर्चा शुरू की।

काउको ने कहा, सब कुछ सही दिख रहा है और मैं क्लब के साथ जुड़ने के लिए उत्साहित हूं। नई संस्कृति और नई चीजें से मुझे लगता है कि मैं समय रहते ढल जाऊंगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.