logo-image

लॉकडाउन के बीच कपिल देव का नया लुक, लगने लगे हैं बाहुबली के कटप्‍पा

इस वक्‍त पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का कहर चल रहा है. कई देश लॉकडाउन हैं, भारत में भी इन दिनों लॉकडाउन चल रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहले भारत में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन का ऐलान किया था.

Updated on: 21 Apr 2020, 12:04 PM

New Delhi:

इस वक्‍त पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का कहर चल रहा है. कई देश लॉकडाउन हैं, भारत में भी इन दिनों लॉकडाउन चल रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहले भारत में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन का ऐलान किया था, लेकिन बाद में जब हालात पर पूरी तरह से नियंत्रण नहीं पाया जा सका तो अब तीन मई तक के लिए लॉकडाउन का ऐलान किया गया है. हालांकि अभी यह तय नहीं है कि लॉकडाउन तीन मई तक ही चलेगा, या फिर इसे आगे भी बढ़ाया जाएगा. लेकिन इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के पू्र्व कप्‍तान कपिल देव का नया लुक सामने आया है. कपिल देव ने नए लुक में दाढ़ी बढ़ा ली है, वहीं सिर के सारे बाल शेव करा दिए हैं. ऐसे में वे फिल्‍म बाहुबली के कटप्‍पा की तरह दिख रहे हैं. 

यह भी पढ़ें ः ड्वेन ब्रावो ने बताई अंदर की बात, CSK में क्‍या अहसास दिलाया जाता है

इस वक्‍त लॉकडाउन में लोगों को कई समस्‍याएं सामने आ रही हैं, उसमें सबसे बड़ी परेशानी शेविंग को लेकर है. लॉकडाउन में कुछ दुकानें तो खुली हुई हैं, लेकिन शेविंग की दुकान बंद हैं. ऐसे में जो लोग खुद ही शेविंग कर रहे हैं, वे तो ठीक हैं, लेकिन जो खुद शेविंग नहीं कर पाते हैं, वे बहुत परेशान हो रहे हैं. दाढ़ी और सिर के बाल इतने बड़े हो गए हैं कि कई बार तो लोग उन्‍हें पहचान ही नहीं पा रहे हैं. पिछले दिनों मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर ने भी एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे अपने बाल खुद ही काट रहे हैं. वैसे भी सचिन अपने बाल पहले भी कभी कभार खुद ही काट लेते थे, यह तो लोग जानते ही हैं. लेकिन अब जबकि लॉकडाउन हो गया है, तो वे खुद ही अपने बाल काट रहे हैं.

यह भी पढ़ें ः IPL : 16 करोड़ रुपये में खरीदे गए युवराज सिंह बोले- मोटी रकम दबाव बढ़ाती है

इसके साथ ही पिछले दिनों भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान विराट कोहली भी ट्रिमिंग मशीन से अपनी दाढ़ी के बाल काटते हुए नजर आए थे. उन्‍होंने लोगों को इसका चैलेंज भी दिया था. विराट कोहली के अन्‍य वीडियो की ही तरह उनका यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब हिट हुआ था. अब पूर्व कप्‍तान कपिल देव का नया लुक सामने आया है. जो अचानक से सोशल मीडिया पर छा गया है. इस नए लुक में कपिल देव की दाढ़ी बढ़ी हुई है. कपिल देव की अब उम्र भी हो गई है, जिससे उनके बाल अब सफेद भी दिखने लगे हैं. वहीं कपिल देव ने जो कमाल का काम किया है, वह यह कि उन्‍होंने सिर के बाल तो पूरी तरह से खत्‍म ही करा लिए हैं. ऐसे में वे फिल्‍म बाहुबली के कटप्‍पा की तरह नजर आ रहे हैं. फिल्‍म बाहुबली पहली और दूसरी काफी बड़ी हिट फिल्‍मों में शामिल है, साथ ही उसमें कटप्‍पा का कैरेक्‍टर भी काफी हिट हुआ था. अगर आपको कटप्‍पा याद हैं तो कपिल देव भी उसी तरह नजर आने लगे हैं.