logo-image

श्रेयस अय्यर का खुलासा : कोच द्रविड़ ने ज्यादा से ज्यादा गेंद खेलने को कहा था

श्रेयस अय्यर का खुलासा : कोच द्रविड़ ने ज्यादा से ज्यादा गेंद खेलने को कहा था

Updated on: 28 Nov 2021, 07:00 PM

कानपुर:

भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने दूसरी पारी में 65 रन बनाकर भारत को संकट से उबारा। उन्होंने कहा कि न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे सत्र के दौरान उन्हें हालात को देखते हुए ज्यादा से ज्यादा गेंद खेलने थे।

दूसरी पारी में अपना महत्वपूर्ण रन बनाने से पहले, अय्यर ने पहली पारी (105) में शतक और दूसरी पारी में अर्धशतक लगाने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बने।

अय्यर ने कहा, मैं पहले भी ऐसी स्थिति में खेल चुका हूं, भारतीय टीम के लिए नहीं बल्कि अपनी रणजी टीम के लिए। एक अच्छे सत्र में अधिक से अधिक गेंदें खेलनी थी। मैं बहुत आगे की नहीं सोच रहा था, मैं बस वर्तमान की स्थिति को देखते हुए यह कर रहा था।

26 साल के खिलाड़ी ने खुलासा किया कि मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने उन्हें दूसरी पारी में ज्यादा देर तक बल्लेबाजी करने के लिए कहा था। उन्होंने आगे बताया, राहुल सर ने मुझे अधिक से अधिक गेंदों को खेलने के लिए कहा था और मैंने ऐसा ही करने का सोचा था। मुझे लगता है कि हमें 250 रनों से अधिक की अच्छी बढ़त मिल गई, जिससे मैं खुश हूं।

अय्यर ने यह कामयाबी हासिल करने पर खुशी जताते हुए कहा, मेरा ध्यान अभी भी भारत के पहले टेस्ट जीतने पर है और ऐसा करने के लिए अभी भी हमें नौ विकेट लेने हैं, जबकि न्यूजीलैंड को पांचवें दिन 280 रन की जरूरत है। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम में स्पिनरों की तिकड़ी सोमवार को उन्हें जीत दिला सकती है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.