logo-image

सोशल मीडिया पर लोगों ने भारतीय तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा को लेकर उठाए सवाल

सोशल मीडिया पर लोगों ने भारतीय तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा को लेकर उठाए सवाल

Updated on: 29 Nov 2021, 05:40 PM

नई दिल्ली:

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में सामान्य प्रदर्शन के बाद, सोशल मीडिया पर लोगों ने भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा की जगह को लेकर सवाल उठाए हैं और मुंबई में होने वाले अगले मैच में उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर करने की मांग की हैं।

कानपुर में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में भारतीय तेज गेंदबाज बेहतर प्रदर्शन न करने के बाद सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे थे।

न्यूजीलैंड अजिंक्य रहाणे की अगुवाई वाली टीम के खिलाफ पहला टेस्ट ड्रॉ कराने में सफल रहा, इसके बाद ईशांत को प्लेइंग इलेवन से हटाने और मोहम्मद सिराज को दूसरे टेस्ट के लिए लाने की मांग तेज हो गई।

33 साल के खिलाड़ी ने पहली पारी में 15 ओवर फेंके और बिना कोई विकेट लिए 35 रन दिए, वहीं दूसरी पारी में वह उंगली की चोट के साथ सात ओवर फेंके, लेकिन फिर उनको कोई विकेट नहीं मिला।

एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, आश्चर्य है कि ईशांत शर्मा क्यों खेल रहे हैं? उनका करियर खत्म हो गया, क्योंकि न कोई रिवर्स स्विंग है और न कोई गति रह गई है।

दूसरे यूजर ने लिखा, भारतीय टेस्ट टीम में ईशांत शर्मा क्या कर रहे हैं, मैं अपने जीवन में भी कुछ नहीं कर रहा हूं।

एक अन्य ने लिखा, इशांत शर्मा को घरेलू टेस्ट से बाहर करने का समय आ गया है। अभी फिट भी नहीं है।

इस बीच, पहले टेस्ट के पांचवें दिन इशांत ने भी सबसे अधिक नो बॉल फेंकने का टेस्ट रिकॉर्ड बनाया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.