logo-image

आईपीएल 2021: सनराइजर्स हैदराबाद का टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का फैसला (लीड-1)

आईपीएल 2021: सनराइजर्स हैदराबाद का टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का फैसला (लीड-1)

Updated on: 22 Sep 2021, 09:55 PM

दुबई:

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन ने टॉस जीत कर यहां दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल 2021 के 33वें मैच में पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है।

दिल्ली कैपिटल्स फिलाहाल आठ मैचों में छह जीत और दो हार के साथ 12 अंक लेकर अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है जबकि सनराइजर्स हैदराबाद सात मैचों में एक जीत और छह हार के साथ दो अंक लेकर अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर हैं।

दोनो टीमों के बीच हुए 19 मुकाबलों में हैदराबाद का पलड़ा भारी नजर आता है। हैदराबाद के नाम 11 जीत दर्ज जबकि दिल्ली की टीम ने आठ मैच जीते हैं।

इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टी. नटराजन एक निर्धारित आरटी-पीसीआर टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और उन्होंने खुद को बाकी टीम से अलग कर लिया है।

इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें इस प्रकार है:

दिल्ली कैपिटल्स: शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), मार्कस स्टोयनिस, शिमरोन हेत्मायर, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कैगिसो रबादा, आवेश खान और एनरिच नॉत्र्जे

सनराइजर्स हैदराबाद: केन विलियम्सन (कप्तान), डेविड वार्नर, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), मनीष पांडे, केदार जाधव, अब्दुल समद, जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा और खलील अहमद।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.