logo-image

कोच सिल्वरवुड का क्वारंटीन में जाना निराशाजनक : एंडरसन

कोच सिल्वरवुड का क्वारंटीन में जाना निराशाजनक : एंडरसन

Updated on: 30 Dec 2021, 05:25 PM

मेलबर्न:

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने गुरुवार को कहा कि खिलाड़ी उम्मीद कर रहे हैं कि टीम में आगे कोविड-19 का प्रकोप न फैले।

एशेज में ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद, इंग्लैंड को मैदान के अंदर और बाहर तमाम तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

वहीं, क्वोरंटीन में रहने के कारण इंग्लैंड के कोच क्रिस सिल्वरवुड सिडनी में चौथे टेस्ट के लिए टीम के साथ यात्रा नहीं कर पाएंगे, क्योंकि उनके परिवार का एक सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए, जिसे उन्हें एमसीजी में ही 10 दिनों तक क्वोरंटीन में रहने की सलाह दी है।

39 वर्षीय तेज गेंदबाज एंडरसन ने कहा, हम बस उम्मीद कर रहे हैं कि यह आगे न फैले और हम यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि हर कोई सुरक्षित है और सिडनी की यात्रा करने में सक्षम है। हमें कल देर रात सिल्वरवुड के बारे में पता चला। यह निराशाजनक है और आज सुबह हमारी फिर से कोविड की जांच की गई है।

उन्होंने कहा, हम जितना संभव हो सके प्रसार को नियंत्रित करने और होटल के आसपास सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं। यह सही समय नहीं है, क्योंकि इससे क्रिकेट से बहुत सारी चीजें दूर हो सकती हैं। साथ ही खिलाड़ियों का ध्यान भटका सकती है। हमें जल्द ही इससे निपटने की जरूरत है।

एंडरसन ने कहा, हम इन की परवाह किए बिना सिडनी टेस्ट में बेहतर प्रदर्शन करने पर ध्यान दे रहे हैं और खिलाड़ी भी चौथे टेस्ट में अपने प्रदर्शन को लेकर कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.