logo-image

हॉकी जूनियर विश्व कप : भारत और पोलैंड का होगा आमना-सामना (प्रिव्यू)

हॉकी जूनियर विश्व कप : भारत और पोलैंड का होगा आमना-सामना (प्रिव्यू)

Updated on: 26 Nov 2021, 08:10 PM

भुवनेश्वर:

एफआईएच ओडिशा हॉकी जूनियर विश्व कप में भारत शनिवार को यहां कलिंगा स्टेडियम में ग्रुप का आखिरी मैच पोलैंड के साथ खेलेगा और अगर भारतीय टीम यह मैच जीत जाती है तो वह क्वार्टर फाइनल में पहुंच जाएगी।

भारत और पोलैंड दोनों के पास दो मैचों में तीन अंक हैं, भारतीय टीम गोल के मामले में आगे है। फ्रांस दो मैचों में छह अंकों के साथ शीर्ष पर बरकरार है और क्वार्टर में अपनी जगह पक्की कर ली है।

भारत अपने शुरुआती मैच में फ्रांस से 4-5 से हार गया था, लेकिन दूसरे मैच में जोरदार वापसी करते हुए कनाडा को 13-1 से शिकस्त दी थी। पोलैंड ने अपने पहले मैच में कनाडा को 1-0 से हराया था और गुरुवार को उसे फ्रांस से 1-7 से हार का सामना करना पड़ा था।

इसलिए, शनिवार का मुकाबला पोलैंड के लिए अहम होने वाला है, जबकि भारत अपने बेहतर गोल अंतर के कारण ड्रॉ के साथ भी बेहतर स्थिति में होगा।

लेकिन ग्राहम रीड के खिलाड़ी पोलैंड को एक बड़े अंतर से हराना चाहेंगे क्योंकि यह शीर्ष वरीयता प्राप्त बेल्जियम के खिलाफ एक कठिन क्वार्टर फाइनल से पहले मनोबल बढ़ाने वाला मैच होगा। उन्होंने कहा कि उनके खिलाड़ियों को शनिवार को होने वाले मैच का इंतजार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.