logo-image

Suryakumar Yadav के शॉट्स ने विरोधियों का भी जिता दिल, England के कप्तान ने की जमकर तारीफ

सूर्यकुमार की इस शानदार पारी ने इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर (Jos Buttler) का भी दिल जीत लिया. मैच के बाद उन्होंने सूर्यकुमार की जमकर तारीफ की. 

Updated on: 11 Jul 2022, 05:23 PM

नई दिल्ली:

भारत (India) और इंग्लैंड (England) के बीच नॉटिंघम (Nottingham) के मैदान पर खेले गए सीरीज के तीसरे और आखिरी मुकाबले में भारत का युवा स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार (Suryakumar Yadav) के शानदार शतक के बावजूद भारत को 17 रनों से हार का सामना करना पड़ा. सूर्यकुमार ने इस मुकाबले में 55 गेंदों पर 177 रनों की पारी खेली. जिसमें 14 चौके 6 छक्के शामिल हैं. भारत ने शुरुआती दो मैच जीतकर सीरीज पर कब्जा कर लिया था. आखिरी मैच में 17 रन से हार के बाद भारत ने सीरीज को 2-1 से जीता. भले ही भारत को आखिरी मैच में हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन सूर्यकुमार की शतकीय पारी ने सभी फैंस और क्रिकेट जगत के लोगों का दिल जीत लिया. 

सूर्यकुमार की इस शानदार पारी ने इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर (Jos Buttler) का भी दिल जीत लिया. मैच के बाद उन्होंने सूर्यकुमार की जमकर तारीफ की. 

यह भी पढ़ें: विंबलडन खिताब जीतने पर Sachin Tendulakar ने की Novak Djokovic की तारीफ

बटलर और रीस ने की तारीफ

बटलर ने कहा,'काफी शानदार, यह कुछ ऐसा था जिसे हम बल्ले से देखने के आदी थे. विकेट में उस तरह की गति नहीं थी जो हमें अक्सर यहां पर देखने को मिलती है लेकिन यादव की ओर से यह बहुत ही अद्भुत पारी थी. मैंने अपने करियर में जो सबसे बेहतरीन शतक देखे हैं यह उनमें से एक है.'

वहीं इंग्लैंड के गेंदबाज रीस टॉप्ले ने भी सूर्यकुमार की शतकीय पारी की और कहा कि उन्होंने जो पारी खेली वो अविश्वसनीय है. पारी के दौरान उन्होंने कुछ ऐसे शॉट लागाए जिसे देखकर हमारी बोलती बंद हो गई थी. हालांकि अंत में अपनी टीम के लिए जीत हासिल करना अच्छा रहा.