logo-image

जोंटी रोड्स और बोमन ईरानी ने फॉर्मूला वुमन इंडिया के प्रतिभागियों को दीं शुभकामनाएं

जोंटी रोड्स और बोमन ईरानी ने फॉर्मूला वुमन इंडिया के प्रतिभागियों को दीं शुभकामनाएं

Updated on: 24 Nov 2021, 09:50 PM

वडोदरा:

दक्षिण अफ्रीका के महान क्रिकेटर जोंटी रोड्स और बॉलीवुड स्टार बोमन ईरानी ने बुधवार को यहां होने वाले फॉर्मूला वुमन इंडिया के प्रतिभागियों को अपनी शुभकामनाएं दीं।

फॉर्मूला वुमन इंडिया 2022 में महिला ड्राइवरों को मैकलारेन ड्राइविंग सीट पर बैठने का मौका मिल रहा है। ऑटोगुरु इंडिया फॉर्मूला वुमन यूके के साथ मिलकर इस प्रतियोगिता की शुरुआत भारत में कर रहा है।

इस आयोजन से पहले जोंटी ने कहा, फॉर्मूला वुमन इंडिया के सभी प्रतिभागियों के लिए एक बड़ा मौका है। यह भारत में महिलाओं के लिए सबसे बड़ा मंच है। 22 अलग-अलग महिलाओं में ड्राइविंग क्षमता, शारीरिक फिटनेस, प्रतिक्रियाएं और संचार वास्तव में अविश्वसनीय है।

उनके बाद बोमन ने कहा, काश मैं व्यक्तिगत रूप से वहां होता तो मैं आपको फिटनेस (मुस्कान) पर नहीं, किसी दूसरे विषय पर टिप्स देता, कल का दिन आप सभी के लिए बहुत अच्छा हो, आप खूब मस्ती करें और इसका भरपूर लाभ उठाएं। तुम सबको मेरी तरफ से शुभकामनाएं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.