logo-image

बेयरस्टो को बड़ी पारी खेलने की जरूरत : हुसैन

बेयरस्टो को बड़ी पारी खेलने की जरूरत : हुसैन

Updated on: 02 Sep 2021, 04:05 PM

लंदन:

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन का मानना है कि जॉनी बेयरस्टो को भारत के खिलाफ चल रही मौजूदा टेस्ट सीरीज में बड़ी पारी खेलने की जरूरत है।

हुसैन ने डेली मेल के लिखे कॉलम में कहा, वह अपनी तकनीक के साथ ज्यादा सिक्योर दिख रहे हैं। वह ऑफ स्टंप के पास गेंद को हिट करने की कोशिश करते हैं। वह अच्छी स्थिति में है लेकिन उन्हें अभी भी बड़ी पारी खेलनी बाकी है। इस सीरीज में बेयरस्टो ने 29, 30, 57, 2 और 29 रन बनाए हैं। उन्हें पता है कि वह बेहतर कर सकते हैं।

बेयरस्टो को चौथे टेस्ट में विकेटकीपिंग का जिम्मा मिला है। उन्हें जोस बटलर की जगह लिया गया है जो अपने दूसरे बच्चे के जन्म की वजह से इस टेस्ट में नहीं खेल रहे हैं।

हुसैन ने कहा, बेयरस्टो एक गंभीर बल्लेबाज हैं और इंग्लैंड के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज में से एक हैं तथा शतक बनाने में सक्षम हैं। उन्हें यह ज्यादा परेशान नहीं करेगा क्योंकि वह नंबर-6 पर आएंगे जहां उनका औसत 37 का है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.