logo-image

Bazball : इंग्लैंड की टीम में वापस आए जॉनी बैरिस्टो, ये खिलाड़ी हुआ ड्रॉप

Bazball : बिना जॉनी बैरिस्टो के कैसा बाजबाल? तो अब जॉनी पूरी तरह से फिट होकर इंग्लैंड की टेस्ट टीम में वापस आ गए हैं. पिछले साल 12 में से 10 टेस्ट मैच जीतने वाली इंग्लैंड की टीम को पूरा करते हैं जॉनी, इसलिए जैसे ही वो फिट हुए, एशेज से पहले...

Updated on: 16 May 2023, 09:02 PM

highlights

  • आयरलैंड के खिलाफ इंग्लैंड ने घोषित की टीम
  • बेन फोक्स को अच्छे प्रदर्शन के बावजूद नहीं मिली जगह
  • जॉनी बैरिस्टो फिट होकर फिर से टीम में हुए शामिल

नई दिल्ली:

Bazball : बिना जॉनी बैरिस्टो के कैसा बाजबाल? तो अब जॉनी पूरी तरह से फिट होकर इंग्लैंड की टेस्ट टीम में वापस आ गए हैं. पिछले साल 12 में से 10 टेस्ट मैच जीतने वाली इंग्लैंड की टीम को पूरा करते हैं जॉनी, इसलिए जैसे ही वो फिट हुए, एशेज से पहले उन्हें टीम में शामिल कर लिया गया है. आयरलैंड के खिलाफ इंग्लैंड की टेस्ट टीम की घोषणा हो गई है, जिसके कप्तान बेन स्टोक्स हैं. वहीं जॉनी को उनकी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए टीम में वापस लाया गया है. लेकिन इन सबके शिकार हुए हैं बेन फोक्स, जिन्हें टीम से बाहर जाना पड़ा है. इसके अलावा टीम में अनफिट जेम्स एंडरसन को बनाए रखा गया है. ये एशेज सीरीज से पहले इकलौता टेस्ट मैच होगा, जिसमें इंग्लैंड अपनी ताकत की नुमाइश करेगा.

चोटिल होने से पहले जबरदस्त फॉर्म में थे बैरिस्टो

जॉनी बैरिस्टो ने निचले क्रम में आकर धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड की टीम को कई मैच जिताए थे. उन्होंने मैच जिताऊं पारियां तो खेली ही, कई मैचों को महज कुछ ही ओवरों में इंग्लैंड के पाले में डाल डिया था. बैरिस्टो ने एक ही सीजन में 6 शतक लगाए थे. जबकि उन्होंने पूरे करियर में 12 टेस्ट शतक लगाए हैं. लेकिन बाजबाल फॉर्मेट में उन्होंने इंग्लैंड के लिए बहुत अहम भूमिका को अंजाम दिया था. 

ये भी पढ़ें : MS Dhoni को चूना लगाकर घर लौट रहे हैं बेन स्टोक्स, 1 करोड़ से भी महंगा पड़ा एक रन

इंग्लैंड की टीम इस प्रकार है:

बेन स्टोक्स ( कप्तान ), जेम्स एंडरसन, जॉनी बैरिस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, हैरी ब्रूक, जैक क्राउली, बेन डकेट, डैन लॉरेंस, जैक लीच, ओली पोप, मैथ्यू पॉट्स, ओली रॉबिन्सन, जो रूट, क्रिस वोक्स और मार्क वुड.