logo-image

अंतरिम कोच हेटिंगा ने अजाक्स को सात मैचों की हार के बाद दिलाई जीत

अंतरिम कोच हेटिंगा ने अजाक्स को सात मैचों की हार के बाद दिलाई जीत

Updated on: 30 Jan 2023, 02:55 PM

द हेग:

अंतरिम कोच जॉन हेटिंगा के साथ, अजाक्स ने रॉटरडैम में एक्सेलसियर को 4-1 से हराकर डच इरेडिविसी में सात मैचों की हार के सिलसिले को समाप्त कर दिया।

एम्स्टर्डम स्थित क्लब ने गुरुवार को एफसी वोलेंडम के खिलाफ घर में 1-1 से ड्रॉ के बाद कोच अल्फ्रेड श्रेडर को बर्खास्त करने के बाद हेटिंगा को अपना अंतरिम कोच नियुक्त किया। समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, 39 वर्षीय पूर्व अजाक्स खिलाड़ी और डच इंटरनेशनल रिजर्व टीम के कोच थे।

दुसान टैडिक ने अजाक्स को पेनल्टी स्पॉट के माध्यम से पहला गोल दिलाया। रेडुआन एल याकोबी के बराबरी करने के बाद, डेवी क्लासेन ने अजाक्स को हाफटाइम के स्ट्रोक पर फिर से 2-1 से आगे कर दिया। मोहम्मद कुदुस और डेविने रेन्च के दो बेहतरीन गोलों के साथ, अजाक्स ने दूसरे हाफ में जीत हासिल की।

जीत ने मौजूदा चैंपियन अजाक्स को एफसी ट्वेंटी से आगे चौथे स्थान पर पहुंचा दिया।

इससे पहले रविवार को, लीग के लीडर्स फेयेनोर्ड ने ट्वेंटी में 1-1 से ड्रॉ किया, सैंटियागो गिमेनेज ने स्कोरिंग की शुरूआत की और जोशुआ ब्रेनेट ने ट्वेंटी के लिए बराबरी का गोल दागा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.