logo-image

एशेज के तीसरे टेस्ट में तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड का खेलना मुश्किल

एशेज के तीसरे टेस्ट में तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड का खेलना मुश्किल

Updated on: 24 Dec 2021, 02:30 PM

मेलबर्न:

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड का 26 दिसंबर से मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में शुरू हो रहे तीसरे एशेज टेस्ट के लिए खेलना मुश्किल हो गया है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) चयन पैनल उन्हें चोट से उबरने और नए साल में एससीजी में चौथे टेस्ट के लिए वापसी करने के लिए कुछ और समय देना चाहता है।

हेजलवुड को गाबा में शुरुआती टेस्ट के दौरान चोट लग गई थी, जिसे ऑस्ट्रेलिया ने नौ विकेट से जीता था। वह एडिलेड ओवल टेस्ट में नहीं खेले थे। वहीं, तेज गेंदबाजों को देखते हुए जाय रिचर्डसन और माइकल नेसर ने शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को गेंदबाजी करने के लिए लंबे समय तक नेट पर अभ्यास किया।

ऑस्ट्रेलिया के 22 वर्षीय ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन ने शुक्रवार को कहा, माइकल नेसर, जिन्होंने एडिलेड टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया और प्रत्येक पारी में एक विकेट हासिल किया। उनकी टीम में वापसी हो सकती है। रिचर्डसन ने भी दूसरी पारी में पांच विकेट लेकर शानदार प्रदर्शन किया था।

जबकि तेज गेंदबाज स्कॉट बोलैंड को ऑस्ट्रेलियाई टीम में 16वें खिलाड़ी के रूप में शामिल किया गया है, लेकिन उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया है।

ग्रीन ने अपने पश्चिमी ऑस्ट्रेलियाई साथी रिचर्डसन के बारे में कहा, मैंने रिचर्डसन से बात की थी, वह टेस्ट की दूसरी पारी में पांच विकेट लेने के बाद काफी उत्साहित है। उनके अंदर बल्लेबाजों को परेशान करने की काबिलियत है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.