logo-image

इंग्लैंड टी20 मैचों की एक बेहतरीन टीम : ब्राइस मैकगेन

इंग्लैंड टी20 मैचों की एक बेहतरीन टीम : ब्राइस मैकगेन

Updated on: 01 Nov 2021, 03:35 PM

सिडनी:

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में 30 अक्टूबर को हुए मैच में इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हरा दिया था। इससे लेकर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर ब्राइस मैकगेन ने सोमवार को कहा है कि मैच में जोस बटलर ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर 32 गेंदों में नाबाद 71 रन बनाकर एरोन फिंच की टीम के खिलाफ आसान जीत हासिल की। उन्होंने विरोधी गेंदबाजों की बुरी तरह पिटाई की।

बटलर ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों पर पूरी तरह दबाव बनाते हुए उनके खिलाफ आक्रमक रवैया अपनाया, इस पारी में उन्होंने पांच छक्के और पांच चौके लगाए। उन्होंने 222 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए।

यह दशार्ता है कि उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों पर अपना पूरा होमवर्क किया था, जिससे इंग्लैंड ने विरोधी टीम के खिलाफ 11.4 ओवर में ही आठ विकेट से मैच अपने नाम कर लिया था।

मैक्गेन ने सेन ब्रेकफास्ट पर कहा, इंग्लैंड एक अच्छी टी20 टीम है। उन्होंने हमें आसानी से हरा दिया। उन्होंने हर विभाग में अच्छा किया। उनकी गेंदबाजी हमसे ज्यादा अच्छी थी। क्योंकि इंग्लैंड के गेंदबाजों ने हमारे बल्लेबाजों को टिकने नहीं दिया। उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया टीम के चयन में बदलाव करने की आवश्यकता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.