logo-image

इयोन मोर्गन ने कहा- बटलर का बल्लेबाजी में बदलाव करना टीम के लिए अच्छा

इयोन मोर्गन ने कहा- बटलर का बल्लेबाजी में बदलाव करना टीम के लिए अच्छा

Updated on: 31 Oct 2021, 03:20 PM

दुबई:

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में शनिवार को इंग्लैंड ने ऑस्ट्रलिया को बुरी तरह हरा दिया। इस जीत को लेकर इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने सलामी बल्लेबाज जोस बटलर की तारीखों के पुल बांधे हैं, क्योंकि बटलर ने मैच में 32 गेंदों पर 71 रनों की नाबाद पारी खेल टीम को जीत दिलाई थी।

कप्तान मॉर्गन ने कहा, टी20 विश्व कप में बटलर टीम को न सिर्फ आगे बढ़ा रहे हैं, बल्कि वह अपने खेल के तरीकों में भी बदलाव कर रहे हैं, जिससे उनको फायदा मिल रहा है। ये मैच के दौरान देखने को मिला जब बटलर ने अपनी पारी में लॉन्ग-ऑन पर 23 रन बनाए। जिसमें तीन बड़े छक्के शामिल थे।

बटलर ने अपनी पारी में 32 गेंदों में 71 रन बनाए जिसमें पांच चौके और पांच छक्के शमिल थे और उन्होंने अकेले ही पूरे मैच को बदलकर कर रख दिया।

मॉर्गन ने शनिवार रात मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, मुझे लगता है कि वह निश्चित रूप से हमारे बड़े खिलाड़ियों में से एक हैं। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी में अच्छा बदलाव किया है। वह हमेशा अपने खेल में सुधार करने की कोशिश करते हैं जिसे वह और बेहतर हो रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.