logo-image

नेट्स पर केएल राहुल को झूलन गोस्वामी ने की गेंदबाजी, वीडियो वायरल

नेट्स पर केएल राहुल को झूलन गोस्वामी ने की गेंदबाजी, वीडियो वायरल

Updated on: 19 Jul 2022, 05:05 PM

मुंबई:

रोहित शर्मा की अगुवाई में भारत की सफेद गेंद वाली टीम 22 जुलाई से कैरेबियन का दौरा करेगी। पिछले महीने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 श्रृंखला से चोट के कारण बाहर होने के बाद केएल राहुल वापसी करने के लिए नेट्स पर पसीना बहा रहे हैं।

राहुल जर्मनी में सर्जरी के बाद, बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में तैयारियां कर रहे हैं और 29 जुलाई से शुरू होने वाले कैरेबियाई दौरे के टी20 मैच में फिट होने के लिए नेट्स पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें 30 वर्षीय सलामी बल्लेबाज नेट्स पर भारत की महिला क्रिकेट टीम की सबसे सफल तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी की गेंद पर बल्लेबाजी कर रहे हैं।

महिला वनडे और टी20 में 300 से अधिक विकेट लेने वाली 39 वर्षीय झूलन दुनिया की सबसे खतरनाक तेज गेंदबाजों में से एक हैं। झूलन बर्मिघम में राष्ट्रमंडल गेम्स के लिए भारत की महिला टीम का हिस्सा नहीं हैं, क्योंकि उन्होंने 2018 में टी20 क्रिकेट से संन्यास ले लिया, लेकिन वनडे और टेस्ट क्रिकेट खेलना जारी रखा है।

वीडियो देखकर प्रशंसकों ने दोनों को शुभकामनाएं दी है।

एक यूजर ने कहा, झूलन गोस्वामी को गेंदबाजी करते हुए देखकर बहुत अच्छा लगता है। यह बड़ी चीज है। हम सभी उन्हें देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं। झूलन गोस्वामी नेट्स में गेंदबाजी कर रही हैं। क्या हम उन्हें फिर से मैदान पर देखेंगे?

एक अन्य यूजर ने लिखा, इस वीडियो को देखकर मुझे खुशी हुई है!

जबकि राहुल 22 जुलाई से शुरू होने वाले कैरेबियाई दौरे के वनडे टीम का हिस्सा नहीं हैं। उन्हें 29 जुलाई से शुरू होने वाली पांच मैचों की टी20 श्रृंखला के लिए टीम में शामिल किया गया है, लेकिन उनको इसके लिए अपना फिटनेस साबित करना होगा।

स्पिनर कुलदीप यादव का भी टी20 सीरीज में शामिल होना फिटनेस पर निर्भर करता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.