logo-image

वेस्टइंडीज के लिए जेडन सील्स, ओबेद मैकॉय, ओडियन स्मिथ को मिला अनुबंध

वेस्टइंडीज के लिए जेडन सील्स, ओबेद मैकॉय, ओडियन स्मिथ को मिला अनुबंध

Updated on: 29 Jun 2022, 06:15 PM

सेंट जॉन्स (एंटीगुआ):

तेज गेंदबाज जेडन सील्स, ओबेद मैकॉय और ऑलराउंडर ओडियन स्मिथ ने गुरुवार को अगले अवधि के लिए अपना पहला वेस्टइंडीज अनुबंध अर्जित किया।

क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) ने यह भी कहा कि ऑलराउंडर मैंडी मंगरू और जेनिलिया ग्लासगो को बल्लेबाज रशदा विलियम्स के साथ पहली बार अंतर्राष्ट्रीय महिला अनुबंध मिला है, जबकि स्पिनर रामहरैक पहली बार केंद्रीय अनुबंध में शामिल की गई हैं।

कुल मिलाकर पुरुष और महिला दोनों टीमों के 36 खिलाड़ियों को अनुबंध की पेशकश की गई है। यह हर प्रारूपों में 90 खिलाड़ियों के अतिरिक्त है, जिन्हें बोर्ड फ्रेंचाइजी टीमों से अनुबंधित किया गया है।

वेस्टइंडीज के प्रमुख चयनकर्ता डेसमंड हेन्स ने कहा, उन सभी खिलाड़ियों को बधाई जिन्हें अनुबंध की पेशकश की गई है। हमें लगता है कि यह एक गतिशील समूह है, जिसमें कैरेबियन के लोगों का सही प्रतिनिधित्व करने के लिए अनुभव और युवावस्था का सही मिश्रण है। सामान्य अनुबंधों के साथ, यह हमें एक प्रतिभाशाली टीम देगा है, जो आने वाले वर्षों में वेस्टइंडीज क्रिकेट को आगे ले जा सकते हैं।

पुरुषों की अनुबंध सूची में, ब्रैंडन किंग, रोवमैन पॉवेल और रोमारियो शेफर्ड पिछले साल छोड़े जाने के बाद फिर से किया है, जिन खिलाड़ियों को अनुबंध नहीं मिला, उनमें संन्यास ले चुके कीरोन पोलार्ड, फैबियन एलन, डैरेन ब्रावो, एविन लुईस, राखीम कॉर्नवाल और शैनन गेब्रियल शामिल हैं।

महिलाओं की अनुबंध सूची से, ब्रिटनी कूपर, शेनेटा ग्रिमंड, शॉनिशा हेक्टर और कियाना जोसेफ नहीं हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.